तेजप्रताप ने RJD के खिलाफ मोर्चा खोला, बोले- बिहार की महिलाएं माफ नहीं करेंगी

Prachi Tandon, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 7:38 PM IST
  • लालू यादव की राजद में दरार पड़ती दिखाई दे रही है. तेजप्रताप यादव ने आरजेडी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. RJD के स्टार प्रचारकों की लिस्ट घोषित करने के बाद से नाराज तेजप्रताप ने ट्विट कर कहा कि बिहार की महिलाएं माफ नहीं करेंगी.
तेजप्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी राजद के खिलाफ मोर्चा खोला.

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. तेज प्रताप ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि आरजेडी की गलती को बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी. राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार उपचुनाव को लेकर स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. लिस्ट में राबड़ी देवी और सांसद मीसा का नाम नहीं है. जिसको लेकर तेज प्रताप ने ट्वीट किया है कि मेरा नाम ना रहता ना रहता, मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था.

तेज प्रताप यादव राष्ट्रीय जनता दल के खिलाफ होते नजर आने लगे हैं. बिहार उपचुनाव में तेजप्रताप अब कुशेश्वरस्थान पर कांग्रेस प्रत्याशी अतिरेक कुमार के पक्ष में प्रचार करते दिख सकते हैं. तेजप्रताप ने सोशल मीडिया पर शुक्रवार को स्टार प्रचारकों की लिस्ट शेयर करने के साथ लिखा 'ऐ अंधेरे देख ले मुंह तेरा काला हो गया, मां ने आंखे खोल दीं घर में उजाला हो गया... मेरा नाम रहता ना रहता मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था... इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी, दशहरा में हम मां की ही अराधाना करते हैं ना जी...   

लालू के बेटे के बाद अब आलिया भट्ट करेंगी अगरबत्ती का बिजनेस, कानपुर की कंपनी में लगाया पैसा

बिहार उपचुनाव में हुंकार भरेंगे लालू यादव, तारापुर- कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में करेंगे प्रचार

बिहार में 30 अक्टूबर तारापुर और कुशेश्वरस्थान पर उपचुनाव होना है. जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. राजद ने भी स्टार प्रचारकों के नाम घोषित किए हैं जिसमें तेज प्रताप का नाम शामिल नहीं है. तेज प्रताप ने इसके बाद अपनी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. नाराज तेज प्रताप ने राजद को छोड़कर कांग्रेस के लिए वोट मांगने का एलान कर दिया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें