वैक्सीनेशन में पटना ने 25 राजधानियों को पछाड़ा, कोरोना टीकाकरण अभियान में टॉप पर पहुंचा

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Jun 2021, 12:16 AM IST
  • बिहार की राजधानी पटना सबसे अधिक टीकाकरण कराने के मामले में आठवें नम्बर पर आ गया है. साथ ही एक दिन में सबसे ज्यादा वेक्सीनेशन कराने में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है.
वैक्सीनेशन में पटना ने 25 राजधानियों को पछाड़ा, कोरोना टीकाकरण अभियान में टॉप पर पहुंचा

पटना. कोरोना वैक्सीन टीकाकरण अभियान में बिहार की राजधानी पटना ने बाकी सभी राजधानियों को पछाड़ कर आठवें नम्बर पर पहुंच गया है. वहीं 21 जून को पटना वैक्सीनेश में 10 नम्बर पर था. शुक्रवार को नागपुर और जयपुर को पछाड़ कर वह आठवें नम्बर पर पहुंचा है. कोरोना टीकाकरण को लेकर पटना ने हाल ही में भोपाल, लखनऊ को भी पीछे पछाड़ चुका है. 

जानकारी के अनुसार बिहार राजधानी पटना अभी तक करीब देश की करीब 25 राजधानियों को पीछे पछाड़ चुकी है. जिसमें कई बड़ी बड़ी राजधानियों के नाम भी सुमार है. जिनसे पटना वेक्सीनेशन में बहुत आगे निकल चुका है. इतना ही नहीं राजधानी पटना एक दिन में कोरोना टीकाकरण करने के मामले में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. साथ ही टॉप की 10 शहरों में एक दिन में सबसे अधिक कराने के मामले में अपनी स्थिति बनाए हुए है.

LJP में टूट के बाद अब चिराग पासवान के समर्थक जिलाध्यक्षों पर गिरेगी गाज! पारस कैंप कर रहा तैयारी

राजधानी पटना का कोरोना टीकाकरण अभियान में एक के बाद एक राजधानी को पछाड़े जा रही है. वहीं बिहार सरकार भी कोरोना टीकाकरण को लेकर पहले से ज्यादा तेजी लाई है. जिसके कारण ही पटना टीकाकरण कराने में आठवें नम्बर पर पहुंच गया है. वहीं बात करे सबसे ज्यादा टीका कराने वाले राजधानी की तो मुंबई अभी पहले स्थान पर है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें