चंपारण में फिर महात्मा गांधी का अपमान, प्रतिमा को शराब से बने रैपर की माला पहनाई

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 16th Feb 2022, 9:22 PM IST
  • बिहार के चंपारण के मोतिहारी में फिर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनादर किया गया है. इस बार महात्मा गांधी की प्रतिमा पर किसी ने शराब के रैपर से बनी माला को पहनाया है. गांधी के प्रतिमा का अनादर का वीडियो सोशल मीडिया पर वीरा हो रहा है.
चंपारण में फिर महात्मा गांधी का अपमान, प्रतिमा को शराब से बने रैपर की माला पहनाई

पटना. बिहार के चंपारण में फिर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी कि प्रतिमा का अपमान किया गया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल  हो रहा है. इस बार मोतिहारी के तुरकौलिया में गांधी प्रतिमा का अपमान किया गया है. जहां पर महात्मा गांधी कि प्रतिमा पर किसी आपत्तिजनक व्यक्ति ने शराब के रैपर से बनी माला पहना दी. वहीं महात्मा गांधी की प्रतिमा का अपमान तुरकौलिया में गांधी घाट पर लगाई गई मूर्ति का किया गया है. वहीं यह प्रतिमा गांधी घाट से महज कुछ ही दुरी पर है.

महात्मा गांधी की प्रतिमा का अपमान को होने के बाद इलाके में इसको लेकर चर्चा शुरू हो गई है. दरअसल दो दिन पहले भी मोतिहारी में गांधी के प्रतिमा का क्षतिग्रस्त कर दी गई थी. इतना ही नहीं मोतिहारी के चरखा पार्क में लगी गांधी की प्रतिमा को उसकी जगह से हटाकर पार्क में फेंक दिया गया था. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. गांधी की प्रतिमा तोड़ने और उसका अपमान की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच इसकी जांच भी शुरू कर दी थी.

https://smart.livehindustan.com/lucknow/news/up-election-2022-doctor-ayub-peace-party-alliance-with-aimim-asaduddin-owaisi-babu-singh-kushwaha-bhagidari-parivartan-morcha-81645019895973.html

चंपारण में ही महात्मा गांधी की प्रतिमा टूटी, चरखा पार्क में बापू की मूर्ति तोड़ने से सनसनी

जानकारी के अनुसार महात्मा गांधी की प्रतिमा का अपमान की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने मौके पर पहुंच गांधी की प्रतिमा का अपमान करने वाले की तलाश शुरू कर दिया है. वहीं दो दिन पहले गांधी की प्रतिमा का अपमान करने वाले की पहचान पुलिस ने कर लिया है. आरोपी की पहचान के बाद उसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है. साथ ही चरखा पार्क में दूसरी महात्मा गांधी की प्रतिमा लगाई जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें