CM नीतीश का ऐलान, अन्य राज्यों में रहने वाले लौट आएं वापस मिलेगा रोजगार

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Apr 2021, 12:18 PM IST
  • बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने रविवार को प्रेस वार्ता की. सीएम नीतीश कुमार ने राज्य के बाहर रहे लोगों से घर वापसी के लिए कहा. साथ ही कहा कि राज्य में कोरोना दवा, ऑक्सीजन और एम्बुलेंस की कमी नहीं होने देंगे.
CM नीतीश का ऐलान, अन्य राज्यों में रहने वाले लौट आए वापस मिलेगा रोजगार

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के बाहर रह रहे लोगों से वापस आने की अपील की है. वही उन्होंने उन लोगों से घर वापसी के लिए कहा है जो दूसरे राज्यों में दिक्कतों का सामना कर रहे है. सीएम नीतीश ने ये बात रविवार को सचिवालय में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा. उन्होंने कहा कि जो भी बिहार के रहने वाले दूसरे राज्यों में रह रहे यदि उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो वापस चले है. उन्हें हर तरह का सहयोग देने के लिए सरकार तत्पर है.

वही इस प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री नीतीश ने लोगों को अस्वासन दिया कि लोगों के रोजगार के प्रबंधन के लिए सरकार कार्य कर रही है. वही जो कोरोना संक्रमित होंगे उनका इलाज करने का प्रबंध किया गया है. वही उनके स्वास्थ्य होने के बाद घर जा सकेंगे. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार राज्य के सभी लोगों को मुफ्त में मास्क बाटेंगी. वही जितनी पिछली बार बांटी गई थी उससे कही अधिक मास्क बांटे जाएंगे. 

पटना नगर निगम का फैसला- कोविड से मरे मरीजों का अंतिम संस्कार होगा मुफ्त

इस प्रेस वार्ता के दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए सभी व्यवस्था की जा रही है. वही इसके लिए सभी अस्पतालों में बीएड की संख्या भी बढ़ाई जा रही है. इतना ही नहीं उन्हीने आगे कहा कि वह राज्य में दवा, ऑक्सीजन, एम्बुलेंस समेत किसी भी मेडिकल सुविधा की कमी नहीं होने देंगे. जिसकी पर्याप्त आपूर्ति के लिए सभी इंतेजाम किए जा रहे है.

नीतीश सरकार ने कोविड मरीजों के इलाज के लिए फीस की तय, मनचाही फीस वसूलने वालों पर रखेगी नजर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें