चिराग के LJP में फूट के इल्जाम पर बोले CM नीतीश- इसमें हमारी कोई भूमिका नहीं

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Jun 2021, 7:45 PM IST
  • बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चिराग पासवान द्वारा लोजपा पार्टी के फुट के पीछे उनका हाथ होने के आरोप को सिरे से नकार दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी इसमें कोई भूमिका नहीं है. यह उनका आंतरिक मामला है. हमारा इससे कुछ लेना देना नहीं है.
चिराग ने नीतीश पर लगाया LJP फुट का आरोप, जिसका बिहार CM ने दिया ये जवाब

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी में हुए बटवारे को लेकर चिराग पासवान ने बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इसके पीछे होने का आरोप लगाया था. जिसके बाद इस आरोप का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने इन सभी आरोपो को सिरे से नकार दिया हैं. साथ ही उन्होने कहा हैं कि लोजपा में हुई फुट को लेकर उनकी पार्टी जदयू का कुछ लेना देना नही हैं. साथ ही सीएम नीतीश ने ऐसे आरोप को अपने ऊपर लगाए जाने को चिराग पासवान का पब्लिसिटी बता डाला हैं. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोजपा के टूट को लेकर लगाए गए आरोपो को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि हमारी इसमें कोई भूमिका नहीं है. यह उनका आंतरिक मामला है. वह मेरे खिलाफ पब्लिसिटी के लिए बोलता है. हमारा इससे कुछ लेना देना नहीं है. सीएम नीतीश कुमार द्वारा अपने ऊपर लगाएं गए आरोपो को सिरे नकार देने के बाद बिहार की राजनीति और गर्म होती जा रही है. 

कब और कैसे होगा केंद्रीय कैबिनेट विस्तार, पीएम मोदी पर निर्भर करता है: नीतीश

आपको बता दे कि बिहार बिहार विधानसभा के दौरान चिराग पासवान ने एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ा था. जिसके बाद पार्टी को बुरी हार मिली थी. इस हार के बाद से ही पार्टी में फूट पड़ गई. जिसके बाद चिराग के चाचा पशुपति पारस को पांच सांसदों ने मिलकर पार्टी का अध्यक्ष चुन लिया. साथ ही संसदीय दल के नेता पड़ से भी हटा दिया. जिसके बाद चिराग ने भी सभी बागी सांसदो को पार्टी से बाहर निकालने का दावा किया हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें