पेड़ से अमरूद तोड़ कर खाना पड़ा महंगा, दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, 8 जख्मी

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Jul 2021, 8:36 AM IST
  • अमरूद तोड़ने पर शुरू हुआ दो पक्षों में विवाद
  • विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में हुई जबरदस्त मारपीट 
  • दोनों पक्षों से आठ लोग हुए बुरी तरह जख्मी 
  • जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया
पेड़ से अमरूद तोड़ कर खाना पड़ा महंगा, दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, 8 जख्मी

पटना. बिहार के पटना से सटे भोजपुर जिले में पेड़ से अमरूद तोड़ने के ऊपर शुरू हुआ दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दरअसल मामला यह है कि मंगलवार को राणा महतो की बेटी रजनी कुमारी दूसरे पक्ष के पेड़ से अमरूद तोड़ रही थी तभी दूसरे पक्ष के बृज बिहारी महतो की पुत्री प्रतिमा कुमारी ने उसे देख लिया. उसने उसे अमरूद तोड़ने से मना भी किया जिसके चलते दोनों के परिवार वाले वहां एकत्रित हो गए. दोनों पक्षों की आपस में बहस शुरू हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि आपस में जबरदस्त मारपीट हो गई.

मारपीट के दौरान जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. घटना के संबंध में बताया गया कि एक तीखी नोक झोंक कब खून खराबे में बदल गई पता ही नहीं चला. मंगलवार की रात यह विवाद शुरू हुआ. मामला भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र में आता है. दो पक्षों में हुई इतने बड़े विवाद का कारण बहुत छोटा सा है जो कि बस किसी और के पेड़ से अमरूद तोड़ना है. अमरूद के पेड़ के मालिक को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि वहां खून खराबा हो गया.

प्रेमिका के घर पकड़ा गया प्रेमी, निकाह के बाद चकमा देकर फरार

जानकारी के अनुसार अमरूद तोड़ने पर जिन दो पक्षों में मारपीट हुई उनमें से जो लोग जख्मी हुए हैं उनके एक पक्ष में भदवर गांव निवासी बृज बिहारी महतो हैं और उनकी पत्नी फुलवंती देवी हैं. उनके दो पुत्र विकास कुमार, नितेश कुमार व एक पुत्री प्रतिमा कुमारी है जो कि गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वहीं दूसरे पक्ष से राणा महतो हैं उनका पुत्र सोनू कुमार व पुत्री रजनी कुमारी जख्मी हुए. मामले को देख कर कहा जा सकता है कि एक छोटी सी गलती पर हुई नोक झोंक बड़े विवाद में तब्दील हो जाए पता नहीं चलता.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें