ट्रैक्टर में तेल भरने को लेकर पेट्रोल पंप स्टाफ और मजदूरों की हिंसक झड़प, फायरिंग, भगदड़

Swati Gautam, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 4:56 PM IST
  • बिहार के जगदेवपथ के पास इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर बुधवार को करीब सवा 3 बजे दो तेल भराने के दौरान ट्रैक्टर पर मौजूद मजदूरों और पम्पकर्मी के बीच में विवाद हो गया. इस बीच पेट्रोल पंप पर चार राउंड फायरिंग और जमकर रोड़ेबाजी हुई. मामला बढ़ता जा रहा है. दर्जनों स्थानीय लोग लाठी डंडे के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे हैं.
बिहार: पेट्रोल पंप पर पंपकर्मियोंं और मजदूरों में भयंकर झड़प, 4 राउंड फायरिंग और रोड़ेबाजी. file photo

पटना. बिहार के जगदेवपथ के पास इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर बुधवार को करीब सवा 3 बजे दो गुटों की आपस में झड़प हो गई जिससे पेट्रोल पंप पर हड़कंप मच गया. जानकारी अनुसार इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर तेल भराने के दौरान ट्रैक्टर पर मौजूद मजदूरों और पम्पकर्मी के बीच में विवाद हुआ था. धीरे धीरे यह विवाद बढ़ता गया तो मजदूरों ने वहां रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इतना ही नहीं इस बीच पेट्रोल पंप पर चार राउंड फायरिंग भी की गई जिसके बाद आस पास के क्षेत्रों में भी भगदड़ मच गई है. फायरिंग से अभी तक किसी को क्षतिग्रस्त होने की सूचना नहीं मिली है.

विवाद धीरे धीरे बढ़ता ही जा रहा है. आस पास के स्थानीय लोग भी पेट्रोल पंपकर्मियों को लेकर आक्रोश में हैं और दर्जनों स्थानीय लोग लाठी डंडे के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे हैं. विवाद की मुख्य वजह की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है. विवाद के चलते जब रोड़ेबाजी शुरू हुई तो रोड पर लोगों की आवाजाही भी थी. जैसे ही आते जाते लोगों ने फायरिंग की आवाज सुनी और हवा में उड़ते पत्थर रोड़े देखे तो मुख्य सड़क पर भी भगदड़ मच गई. सभी लोग अपने आप को बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे.

स्केटबोर्ड की सवारी में इस कुत्ते ने इंसानों को भी पीछे छोड़ा, Video वायरल

जानकारी अनुसार जैसे पेट्रोल पंप पर तेल भराने को लेकर ट्रैक्टर पर मौजूद मजदूरों और पम्पकर्मी में बीच में विवाद शुरू हुआ तो दस मिनट तक पेट्रोल पंप रणक्षेत्र बना रहा. आसपास के परिसर के लोग भी विवाद को देखते हुए कुछ हाथों में पत्थर और डंडे लेकर आने लगे तो कुछ इस गंभीर विवाद के डर से घरों में छिप गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें