CM नीतीश का बाढ़ प्रभावित मधुबनी, समस्तीपुर, दरभंगा और मिथिलांचल में हवाई सर्वे

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 1:36 PM IST
  • बिहार के कई जिलों में बारिश से बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. लगातार बढ रहे पानी के स्तर और बाढ़ के कारण लोग काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतिश कुमार आज बाढ़ प्रभावित जिलों मधुबनी, समस्तीपुर, दरभंगा और मिथिलांचल के इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया है. 
बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया.

पटना. बिहार में भारी बारिश ने लोगों को परेशान करके रख दिया है. राज्य के कई जिलों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. लगातार बढ रहे पानी के स्तर और बाढ़ के कारण लोग काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं. चंपारण जिलें में आसमानी कहर और मुसीबतों को बढ़ा रहा है. मानसून की भारी बारिश ने बिहार के कई जिलों में बाढ़ के हालात बना दिये हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार बाढ़ प्रभावित जिलों मधुबनी, समस्तीपुर, दरभंगा और मिथिलांचल के इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया और इलाकों की स्थिति का जायज़ा लिया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने बाढ़ ग्रस्त इलाकों का भी सर्वे किया. हवाई सर्वेक्षण के दौरान मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के साथ बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा भी मौजूद रहें. 

CM नीतीश कुमार का हवाई सर्वे, बिहार में बाढ़ प्रभावित इलाकों का लिया जायजा  

सीएम नीतिश कुमार ने संबंधित जिलाधिकारियों को बाढ़ प्रभावित लोगों को हर संभव मदद पहुंचाने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने कहा कि अभी तो जुलाई की शुरुआत ही है, इतना जल्दी कभी नहीं हुआ था। जुलाई महीने में कुछ हुआ था, अगस्त में कुछ हुआ था लेकिन इस बार इतना पहले हुआ कि शायद ही पहले कभी हुआ हो। अनेक जगहों पर पानी है, मगर सभी जगहों पर नहीं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें