बिहार सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान- टेलीफोन पर लालू यादव का हालचाल लेते थे

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 3:00 PM IST
  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद चीफ लालू यादव की बिगड़ी तबीयत को लेकर कहा कि पहले तो हम टेलीफोन पर लालू यादव के हालचाल की जानकारी लेते थे, अब हमें समाचार माध्यम से ही उनके हालचाल की जानकारी मिल जाती है.
बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(फाइल फोटो)

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद चीफ लालू यादव की बिगड़ी तबीयत को लेकर कहा कि हम जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना करते हैं. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पहले तो हम टेलीफोन पर लालू यादव के हालचाल की जानकारी लेते थे, अब हमें समाचार माध्यम से ही उनके हालचाल की जानकारी मिल जाती है. सीएम नीतीश ने कहा कि मेरी शुभकामना है की लालू जी जल्द स्वस्थ हो जाएं.

रविवार को पटना में पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार से जब पत्रकारों ने लालू यादव की बिगड़ी तबीयत पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मेरी शुभकामना है की लालू जी जल्द स्वस्थ हो जाएं. इसी दौरान उन्होंने बिना नाम लिए इशारों में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा.

इलाज को रांची रिम्स से दिल्ली एम्स शिफ्ट हुए 16 बीमारियों से घिरे लालू यादव

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पहले तो हम फोन पर लालू यादव के हालचाल की जानकारी लेते थे, लेकिन उनका जो ख्याल रखता था,  वो क्या क्या बोलने लगा था. इसके बाद से ही हम सामचार माध्यम से लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हैं. 

पटना: नीतीश सरकार ने एक लाख रेहड़ी व फेरीवालों को दिया वेंडिंग प्रमाण पत्र

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें रांची रिम्स से दिल्ली एम्स इलाज के लिए शिफ्ट किया गया है. दिल्ली एम्स लालू यादव का इलाज चल रहा है. दिल्ली एम्स में डॉक्टरों की एक टीम लालू यादव के तबियत की निगरानी कर रही है. उनके तबीयत में सुधार हो रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें