अखिलेश यादव के बयान पर बोले CM नीतीश- बोलने से खबर छपती है इसलिए बोलते हैं कुछ लोग

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 4:00 PM IST
  • कोरोना वैक्सीन पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बोलने से खबर छप जाती हैं इसलिए कुछ लोग बोलते रहते हैं. अखिलेश यादव ने बीजेपी की वैक्सीन वाले बयान पर सफाई भी दी थी.
अखिलेश यादव ने कहा था कि वे बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे.

पटना. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीजेपी की वैक्सीन वाले बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बोलने से खबर छपती जाती हैं इसलिए कुछ लोग बोलते रहते हैं. आपको बता दें कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा था कि वो बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे. काफी बवाल के बाद उन्होंने इस पर सफाई भी दी थी.

कारोना वैक्सीन पर अखिलेश यादव के बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बोलने से खबर छपती रहती है इसलिए कुछ लोग बोलते रहते हैं. कौन क्या बोलता है, उसमें मेरी दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार केन्द्र के दिशा-निर्देशों के अनुरूप राज्य के लोगों के लोगों के टीकाकरण के लिए तैयारियां कर रही है. 50 साल से ज्यादा उम्र के लोगों या स्वास्थय क्षेत्र के कर्मियों को प्राथमिकता दी जाएगी.

बिहार में कोरोना टीकाकरण का रोड मैप तैयार, 5 माह में सबको लगेगा टीका: CM नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वह जनता दरबार कार्यक्रम को शुरू करने का विचार कर रहे हैं, जिसे कुछ समय पहले बंद कर दिया गया था. उन्होंने कहा कि जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम की शुरूआत की जाएगी.अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन पर कहा था कि फिलहाल मैं टीका नहीं लगवा रहा हूं, मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं. 

बिहार पंचायत चुनाव 2021 लड़ने की तैयारी कर रहे शराब माफिया, कर रहे जोड़-तोड़

जिसका पलटवार करते हुए यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि अखिलेश यादव को कोरोना वैक्सीन पर भरोसा नहीं है और लोगों को उन पर भरोसा नहीं है. यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी सपा अध्यक्ष पर तंज कसा था. जिसके बाद अखिलेश यादव ने सफाई में कहा था कि मैंने किसी भी वैज्ञानिक या टीका बनाने में मदद करने वाले व्यक्ति पर सवाल खड़ा नहीं किया है. हमने सिर्फ भाजपा पर सवाल खड़ा किया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें