बिहार के मुख्यमंत्री समेत चिराग पासवान ने दी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 01:08 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप-मुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी, लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी भेजी बधाईयां.
PM Narendra Modi

पटना. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. इसके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें बधाईयाँ दी जा रही हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिवस पर बधाई एवं शुभकामनायें भेजी हैं. 

साथ ही नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री के स्वस्थ एवं दीर्घायु होने तथा सुदीर्घ राजनीतिक जीवन की भी कामना की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं...उनके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं.

आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा नया पटना कलेक्ट्रेट भवन, CM नीतीश ने किया शिलान्यास

LJP ने नीतीश सरकार से कहा- SC/ST को वादे के मुताबिक जमीन दे फिर दिखाएंगे विश्वास

बिहार के उप-मुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने भी इस मौके पर अपनी शुभकामनाएं और उनके काम की तारिफ की, समर्थ, सबल और आत्मनिर्भर नये भारत के निर्माण में अपने जीवन का क्षण-क्षण समर्पित करने वाले, राष्ट्र गौरव और अस्मिता को नई पहचान देने वाले, देश के सर्वाधिक लोकप्रिय, यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं.

लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र को शुभकामनाएं दी और उनकी दीर्घायु की कामना की . उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपकी दीर्घायु, उत्तम स्वास्थ्य एवं यशस्वी जीवन की मंगलकामना करता हूं। #HappyBirthdayPMModi

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें