नीतीश सरकार के मंत्री विनोद कुमार सिंह का निधन, राजकीय सम्मान के साथ दाह संस्कार

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 03:22 PM IST
  • बिहार में सीएम नीतीश कुमार की सरकार के कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह का निधन हो गया है. उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. मंत्री विनोद सिंह कोरोना से भी संक्रमित थे. हालांकि उनका कोरोना का इलाज हो गया था और कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.
बिहार के पिछड़ा वर्ग अतिपिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह

पटना. राज्य सरकार के मंत्री भाजपा नेता विनोद कुमार सिंह का निधन हो गया. कुछ समय पहले वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि इलाज के बाद वो कोरोना से ठीक हो गए थे. लेकिन ठीक होने के बाद भी वे उनकी तबीयत में अपेक्षित सुधार नहीं हुआ. कोरोना नेगेटिव आने के बाद वे कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. उनके निधन पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित कई नेताओं ने शोक प्रकट किया है.

बिहार सरकार में मंत्री विनोद कुमार सिंह का निधन सोमवार को हुआ. बताया गया है कि वह कोरोना के अलावा भी कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. 

बिहार चुनाव: NDA की जीत के लिए CM नीतीश कुमार आज से शुरू करेंगे वर्चुअल रैली

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछड़ा वर्ग अतिपिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह के निधन पर दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि वे जमीन से जुड़े नेता थे. उनके निधन से राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. कोरोना काल के लिए वर्तमान में लागू दिशा निर्देश के आलोक में उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.

शराब के नशे में 3 अरेस्ट, पुलिस को देखकर छत से कूदी महिला, उड़ी गैंगरेप की अफवाह

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें