नीतीश सरकार का फैसला, अतिरिक्त छूट के साथ बिहार में 8 जून तक रहेगा लॉकडाउन

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st May 2021, 2:00 PM IST
  • बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार अतिरिक्त छूट के साथ राज्य में 8 जून लॉकडाउन को बढ़ा दिया है. साथ ही बिहारवासियों से कोरोना प्रोटोकॉल पालन करने के अनुरोध किया है.
नीतीश सरकार का फैसला, अतिरिक्त छूट के साथ बिहार में 8 जून तक रहेगा लॉकडाउन

पटना. बिहार की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकर ने कुछ अतिरिक्त छूट के साथ राज्य में लॉकडाउन को बढ़ा दिया है. साथ ही यह लॉकडाउन 8 जून तक के लिए बढ़ा दिया है. इसकी सूचना उन्होंने ट्वीट करके दिया. वहीं लिखा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को एक सप्ताह अर्थात 8 जून, 2021 तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया है. परन्तु व्यापार के लिए अतिरिक्त छूट दी जा रही है.

जानकारी के अनुसार बिहार में कोरोना गाइडलाइंस के अनुसार पहले की ही तरह दवा, दूध, सब्जी और किराना की दुकाने अपने समयानुसार खुलेगी. साथ ही दुकान के मालिकों को कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए उसका संचालन करना होगा. साथ की कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. जिसके अनुसार ही व्यापर करने के लिए अतिरिक्त छूट दी जा रही है.

22 साल के लड़के से शादी कर थाने पहुंची 42 साल की औरत फिर बोली ये जबरन...

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बिहारवासियो से कोरोना कर्फ्यू के दौरान प्रोटोकॉल पालन करने के लिए गुजारिश की है. साथ ही घर से बाहर निकलने पर मास्क और सेनेटाइजर का प्रयोग जरूर करे. साथ ही दो गज की दुरी और सामाजिक दुरी बनाकर रखे. वहीं पहले की तरह कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

पटना : नवजात के शव को कुत्तों ने नोंच खाया, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें