कोरोना लॉकडाउन में नीतीश सरकार का बड़ा फैसला- बिहार पुलिस की छुट्टी रद्द

Smart News Team, Last updated: 06/05/2021 03:45 PM IST
  • बिहार में लॉकडाउन का पालन से सख्ती से करवाने के लिए नीतीश सरकार ने राज्य के सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियों को निरस्त कर दी है. बिहार पुलिस मुख्यालय ने इस बारे में नोटिफिकेशन जारी कर दिया है.
लाॅकडाउन का सख्त पालन के लिए बिहार पुलिसकर्मियों की छुट्टी निरस्त की गई.

पटना. बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. कोविड के चलते नीतीश सरकार ने गुरुवार को बिहार के सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियों को रद्द कर दिया है. बिहार पुलिस मुख्यालय ने इस बारे में नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. इसके नोटिफिकेशन के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों को लॉकडाउन का सख्ती से निगरानी करने का सख्त निर्देश दिया गया है.

इस बारे में बिहार पुलिस हेडक्वार्टर ने बताया कि कोविड के संकट को देखते हुए सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियों को निरस्त किया गया है. विशेष परिस्थितियों के मामले में छुट्टी दी जा सकती है. आपको बता दें कि कोरोना की भयावहता को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में 5 मई से 15 मई तक लॉकडाउन लगा दिया है.

पटना: अब इन जगहों पर नहीं लगेगी वैक्सीन, 18+ वालों के कोरोना टीकाकरण पर भी संकट

लॉकडाउन के बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से लोगों की सुरक्षा के लिए राज्य सरकार तत्परता के साथ जरूरी कदम उठा रही है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए जनहित में आज से 15 मई लॉकडाउन लगाने जैसा कठिन निर्णय भी लेना पड़ा है. कृपया गाइडलाइंस का पालन कर कोरोना से मुक्ति के प्रयास में सहयोग करें.

लॉकडाउन लगाकर बोले CM नीतीश- कुछ समय के लिए शादियां टाल दें बिहारवासी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों से शादी-विवाह जैसा सामूहिक आयोजनों को टालने की भी अपील की है. आपको बता दें कि बिहार में बीते 24 घंटे में कोरोना के 14 हजार 836 नए केस सामने आए हैं. वहीं 11 हजार 726 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. पिछले 24 घंटे में बिहार में कोविड से 61 लोगों की मौत हो चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें