बिहार को मिली 4 स्टेट हाइवे की सौगात, CM नीतीश ने वर्चुअल किया लोकार्पण

Smart News Team, Last updated: Wed, 25th Aug 2021, 4:06 PM IST
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को 4 स्टेट हाइवे का सौगात दिया है। सी. लोकार्पण के दौरान बिहार उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेनू देवी शामिल हुई थी.
बिहार को मिली 4 स्टेट हाइवे की सौगात, CM नीतीश ने वर्चुअल किया लोकार्पण

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को बिहार को हाइवे का सौगात किया है. सीएम नीतीश कुमार ने बिहार को सौगात देते हुए 4 स्टेट हाइवे का वर्चुअल तरीके से उद्घाटन किया है. हाइवे के उद्घाटन समारोह के दौरान वर्चुअल तरीके से बिहार उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेनू देवी भी शामिल हुई. इस बैठक के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सड़कों और पुलों का मेंटेनेंस की जरूरत है. जिसकी जिम्मेदारी विभाग को संभालनी चाहिए. 

मुख्यमंत्री नीतीश ने वर्चुअल तरीके से स्टेट हाइवे 85 अकबरनगर-अमरपुर का उदघाटन किया. इसके साथ ही सीएम नीतीश ने 322 करोड़ की लागत से बना राज्य हाइवे 84 घोघा-पंजवारा पथ का लोकार्पण किया. इसी के साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश ने गंगा नदी के ऊपर 20.50 किलोमीटर में बन रहे जेपी गंगा पथ परियोजना का भी लोकार्पण किया. 

नीतीश सरकार का बिहार अनलॉक 6 की घोषणा, सामान्य रूप से खुल सकेंगे सिनेमा हॉल, जिम, शॉपिंग माल, पार्क

इस बैठक के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि विभाग परियोजनाओं को मेंटेन करंगे तो उसकी स्थित और बेहतर होगी. साथ ही इसपर पड़ने वाला खर्च भी कम लगेगा. साथ ही उन्होंने कहा इसके लिए इंजीनियरों और कर्मियों की नियुक्ति करना पड़ा तो उनकी नियुक्ति की जाएगा. मुख्यमंत्री नीतीश ने यह सभी बाते वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा स्टेट हाइवे के लोकार्पण के दौरान कहा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें