लालू का न्योता ना मिलने का नीतीश को मलाल, बोले- सुना कि तेजस्वी ने शादी कर ली

Somya Sri, Last updated: Fri, 10th Dec 2021, 11:14 AM IST
  • बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार को रेचल के साथ परिणय सूत्र में बंध गए. शादी समारोह में परिवार के अलावा गिने-चुने लोगों को ही इनवाइट किया गया था. शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आमंत्रण नहीं दिया गया था. अब नीतीश कुमार ने प्रेस रिलीज जारी कर तेजस्वी यादव को शादी की बधाई दी है. जिसमें सीएम नीतीश ने चुटकी लेते हुए कहा है कि समाचार माध्यमों से पता चला कि तेजस्वी ने शादी कर ली, बधाई.
लालू का न्योता ना मिलने का नीतीश को मलाल, बोले- सुना कि तेजस्वी ने शादी कर ली.

पटना: राजद प्रमुख लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार को रेचल के साथ परिणय सूत्र में बंध गए. ये शादी मीसा भारती के दिल्ली स्थित सैनिक फार्म हाउस पर संपन्न हुआ. जिसमें परिवार के अलावा गिने-चुने लोगों को ही इनवाइट किया गया था. शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आमंत्रण नहीं दिया गया था. अब नीतीश कुमार ने प्रेस रिलीज जारी कर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को शादी की बधाई दी है. जिसमें सीएम नीतीश ने चुटकी लेते हुए कहा है कि समाचार माध्यमों से पता चला कि तेजस्वी ने शादी कर ली, बधाई.

बता दें कि मुख्यमंत्री कार्यालय के जनसंपर्क कोषांग द्वारा प्रेस रीलीज जारी की गई है. इसमें लिखा गया है, 'समाचारों के माध्यम से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की दिल्ली में परिणय सूत्र में बंधने की सूचना प्राप्त हुई. मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के परिणय सूत्र में बंधने पर बधाई और शुभकामनाएं दीं हैं'. सीएम नीतीश द्वारा प्रेस रिलीज जारी कर तेजस्वी यादव को शादी की बधाई देने पर कहा जा रहा है कि क्या सीएम को मलाल है कि उन्हें शादी में क्यों नहीं बुलाया गया.

तेजस्वी की चट मंगनी पट ब्याह से उठे सवाल- क्या लालू यादव बहुत सीरियस बीमार हैं ?

शादी की बधाइयों का लगा तांता

बता दें कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी में भले ही गिने चुने लोगों को आमंत्रण दिया गया था. लेकिन उनकी शादी के बाद बधाइयों का तांता लग गया है. जानकारी के मुताबिक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन, मिथिलेश तिवारी, नीतीश मिश्र, पिंकी कुशवाहा, महामंत्री देवेश कुमार, सुशील चौधरी, प्रवक्ता निखिल आनंद, सोशल मीडिया प्रमुख मनन कृष्ण, रंजन कुमार गौतम, मीडिया प्रभारी राकेश सिंह आदि नेताओं ने उन्हें सुखमय वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं हैं.

बचपन की दोस्त की बॉल पर क्लीन बोल्ड तेजस्वी यादव, देखें सगाई और शादी की फोटो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉ. जायसवाल ने तेजस्वी यादव की शादी पर कहा कि, " विवाह जीवन का नया अध्याय होता है. जीवन की इस नयी पारी के शुभारंभ पर तेजस्वी व उनकी धर्मपत्नी को बिहार भाजपा परिवार की तरफ से वैवाहिक जीवन की अशेष शुभकामनाएं. हम कामना करते हैं कि नवदंपती का जीवन सुखमय बीते और ईश्वर का आशीष उनपर सदैव बना रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें