JDU बैठक में अध्यक्ष ललन सिंह ने नेताओं व विधायकों से ली फीडबैक, पार्टी में जल्द हो सकता है फेरबदल

Ankul Kaushik, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 10:32 AM IST
  • जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) कार्यालय में दो दिवसीय प्रमंडलीय बैठक का आयोजन किया गया. जेडीयू की इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने पार्टी के नेताओं व विधायकों से फीडबैक लिया. उम्मीद जताई जा रही है कि इस बैठक के बाद जदयू में कुछ फेरबदल हो सकता है.
जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, फोटो क्रे़डिट (JDU ट्विटर)

पटना. जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह की मौजूदगी में बिहार की राजधानी पटना के बीरचंद पटेल पथ स्थित जदयू कार्यालय में पार्टी की दो दिवसीय प्रमंडीलय बैठक का आयोजन हुआ. इस बैठक में आए जदयू नेता और विधायकों से ललन सिंह ने फीडबैक लिया. इसके साथ ही बैठक में निर्णय लिया गया है कि पार्टी को गावों से लेकर शहरों तक मजबूत किया जाएगा. जदयू की दो दिवसीय प्रमंडलवार समीक्षा बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के अलावा प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा और पार्टी के विधायक व पार्टी के पूर्व प्रत्याशी भी मौजूद रहे. इस दौरान ललन सिंह और उमेश कुशवाहा ने संगठन को मजबूत बनाने काआह्वान किया और विधायक व पूर्व प्रत्याशियों से सुझाव मांगे. हालांकि जदयू की इस बैठक को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी में कुछ फेरबदल होने की संभावना है.

जदयू का प्रमंडीलय बैठक को संबोधित करते हुए ललन सिंह ने कहा कि पार्टी के हित के लिए सभी स्तर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आपसी सामंजस्य बनाकर काम करें. इसके साथ ही ललन सिंह ने कहा कि पार्टी को अगर मजबूत करना है तो उसके लिए जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन को वितस्तारित एवं मजबूत बनाना होगा. पहले दिन की समीक्षा बैठक में जेडीयू के चार प्रमंडलों तिरहुत, दरभंगा, सारण और पटना के विधायक और पूर्व प्रत्याशी भी शामिल हुए.

हर घर नल जल योजना का लगभग काम पूरा, CM नीतीश कुमार ने दिए नए निर्देश

इस बैठक के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह बैठक संगठन को मजबूत करने के लिए थी. इस बैठक में हमने पार्टी के नेतओं व विधायकों से फीडबैक मांगा था और यह कोई महत्वपूर्ण बैठक नहीं थी. वहीं ललन सिंह ने कहा कि आगे संगठन को कैसे मजबूत किया जाए उसके लिए इस बैठक का आयोजन किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें