RCP के बैनर से ललन सिंह का फोटो गायब होना बर्दाश्त से बाहर: कुशवाहा

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Aug 2021, 4:29 PM IST
  • केंद्रीय मंत्री और जदयू के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आरसीपी सिंह केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद पटना पहुंचें. इस बीच जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने आरसीपी सिंह के स्वागत समारोह से किनारा किया है.
उपेंद्र कुशवाहा के समर्थकों ने आरसीपी सिंह के पटना में हुए स्वागत समारोह का किनारा किया है. फोटो क्रेडिट (फाइल फोटो)

पटना. मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद पहली बार केंद्रीय मंत्री और जदयू के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आरसीपी सिंह पटना पहुंचे. पटना में इनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत समारोह किया और शहर को इनके पोस्टरों से पाट दिया. वहीं जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के स्वागत समारोह को लेकर नाराज दिखे. आरसीपी के स्वागत समारोह के लिए लगे पोस्टरों को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- आरसीपी सिंह के स्वागत के लिए बनाए गए बैनर पोस्टर से राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की तस्वीर गायब होना बर्दाश्त के बाहर है इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह है उनकी जो भूमिका है उसे सबको पता होना चाहिए

इसके साथ ही उपेन्द्र कुशवाहा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, आरसीपी सिंह पटना आ रहे हैं इस बात की जानकारी मुझे पार्टी दफ्तर से नहीं मिली है ना ही कोई पत्र आया है. इसलिए मैं इस स्वागत समारोह में कैसे शामिल हो सकता हूँ मुझे जहानाबाद जाना है. वहीं पार्टी को लेकर उन्होंने कहा इस कार्यक्रम में पार्टी के जो लोग गुटबाजी की फेर में गड़ेंगे नुकसान उन्हीं का होगा लेकिन JDU में कोई गुटबाजी नही है. 

JDU अध्यक्ष ललन सिंह बोले- RJD का रूह कंपाने वाला जंगलराज नहीं भूले हैं लोग

हालांकि उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान से ऐसा लग रहा है कि जदयू में फूट चल रही है. बता दें कुछ दिन पहले जदयू अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह पटना आए थे और इनके स्वागत के समर्थकों ने शहर को पोस्टरों से पाट दिया था. अब केंद्रीय मंत्री और जदयू के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आरसीपी सिंह का एयरपोर्ट पर स्‍वागत भी जोर से हुआ है. 

वशिष्ठ नारायण सिंह बोले- ललन सिंह अनुशासन प्रिय, JDU में गुटबाजी चलने वाली नहीं

इस स्वागत के बाद समर्थकों के साथ आरसीपी सिंह अभिवादन करते हुए जुलूस के साथ पार्टी कार्यालय के लिए रवाना हुए. पटना आने के साथ ही आरसीपी सिंह का दो दिन का कार्यक्रम भी जारी कर दिया गया है. इन दो दिनों में केंद्रीय मंत्री पटना आगमन के बाद नालंदा और शेखपुरा जिले का भी दौरा करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें