कंगना रनौत के आजादी वाले बयान पर बिहार के CM नीतीश बोले- पब्लिसिटी के लिए कहा

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 10:11 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के भीख में मिली आजादी वाले बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नतीश कुमार ने कहा कि ये लोग पब्लिसिटी हासिल करने के लिए ऐसी बातें करते हैं. मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा देश में कौन नहीं जानता आजादी कब मिली है.
बिहार के मुख्यमंत्री सीएम नीतीश कुमार और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नतीश कुमार ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के भीख में मिली आजादी वाले बयान प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पब्लिसिटी हासिल करने के लिए यह बोला गया है. क्योंकि ऐसे लोगों की बातों का कोई मतलब नहीं है हर कोई देश में जानता है कि आजादी कब मिली है. ऐसे बयानों का कोई मतलब नहीं है ये लोग प्रचार हासिल करने के लिए ऐसी बातें करते हैं. इसके साथ ही सीएम नीतीश ने कहा कि मैं ऐसे लोगों पर ध्‍यान नहीं देता. हम जनता की सेवा के लिए हैं इसलिए मेरा ध्‍यान इन चीजों पर नहीं रहता है. वहीं सीएम ने कहा कि हमें आश्चर्य लगता है कि ऐसे लोगों की बात को पब्लिश कैसे किया जाता है. जब इन लोगों की बातों का कोई महत्व ही नहीं है तो इन बातों को करने से क्या मतलब है.

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा- व्यक्ति के बारे में आप कह ही नहीं सकते हैं कि कौन क्या बोलेगा. ऐसे चीजों पर कोई ध्यान भी देता है क्या ? कौन नहीं जानता है कि आजादी कब हुई. ऐसे बयानों का कोई महत्व नहीं. देकर मजाक उड़ा देना चाहिए था. कुछ लोगों की आदत होती है, हम ऐसे लोगों पर ध्यान नहीं देते हैं.

कंगना के विवाद पर तेज प्रताप- अंग्रेज के घर जूते-चप्पल साफ कर रहे होते अगर...

बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में एक हिंदी न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि था भारत को आजादी 2014 के बाद भी मिली थी इससे पहले आजादी नहीं वो भीख थी. कंगना के इस बयान के बाद काफी घमासान मचा हुआ है और उनके इस बयान को लेकर काफी नेताओं का कहना है कि उन्होंने भारत के स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है और उनके उपर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए. हालांकि बाद में कंगना ने अपने इस बयान पर साफाई देते हुए कहा कि 2014 में आजादी मिलने से संबंध है कि भले ही भौतिक रूप से हमारे पास आजादी हो लेकिन भारत की चेतना और विवेक 2014 में 'आजाद' हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें