कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर सीएम नीतीश की घोषणा, बिहार में कर्पुरी रथ निकालेगी JDU

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 5:57 PM IST
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर घोषणा करते हुए कर्पूरी रथ निकालेगा जदयू. उन्होंने कहा कि प्रदेश भर के जदयू कार्यालय और सभागार का नाम कूर्परी भवन होगा.
कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर सीएम नीतीश की घोषणा, बिहार में कर्पुरी रथ निकालेगी JDU

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को घोषणा करते हुए कहा कि जदयू सभी प्रमंडल में कर्पूरी रथ निकालेगा. राज्यभर में जदयू के कार्यालय और सभागार का नाम कर्पूरी भवन होगा. मुख्यमंत्री ने ये बात रविवार को कर्पूरी ठाकुर की जयंती के कार्यक्रम में कही है. नीतीश कुमार ने समारोह में कहा कि कहा कि आम बजट विकास को बढ़ाने वाला होगा.

कर्पूरी ठाकुर की जयंती के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सात निश्चय 2 के लिए बजट में प्रावधान होगा, इसकी योजनाओं का प्रारूप लगभग तैयार है. 2021 में ही इस पर काम शुरू हो जाएगा. समारोह के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों को मुझ पर अंड बंड बोलकर पब्लिसिटी मिलती है, उन्हें शुभ कामना देता हूं.

बिहार सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान- टेलीफोन पर लालू यादव का हालचाल लेते थे

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से सोशल मीडिया पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि ज्यादातार लोग इसका दरुपयोग कर रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले बिहार में सोशल मीडिया पर सरकार के मंत्री, विधायक और अधिकारियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर कार्रवाई का फरमान जारी हुआ है. इस कार्यक्रम में जदयू नेता, आरसीपी, बिजेन्द्र और विजय चौधरी आदि नेताओं ने कहा कि कूर्परी के सपनों को जमीन पर उतार रहे हैं नीतीश.

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी बोले- बिहार सहित देश को लालू यादव की जरूरत

मुख्यमंत्री ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के तबीयत पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, मेरी शुभकामना है कि लालू जी जल्द स्वस्थ हो जाएं. उन्होंने कहा कि पहले तो हम फोन पर लालू यादव के हालचाल की जानकारी लेते थे लेकिन उनका जा ख्याल रखता था, वो क्या-क्या बोलने लगा था? इसके बाद से ही हम समाचार के माध्यम से ही लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ले लेते हैं.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें