JDU विधायक के बिगड़े बोल, कहा- जहरीली शराब पीने से लोग मरेंगे तब तो घटेगी जनसंख्या

Somya Sri, Last updated: Wed, 2nd Feb 2022, 1:53 PM IST
  • जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बिहार में हो रही जहरीली शराब से मौतों पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत होती है तो अच्छा है. गोपाल मंडल ने कहा, "जगह खाली भी होना चाहिए न, इसी तरह मरते रहेगा तो जनसंख्या घटेगा न".
जदयू विधायक गोपाल मंडल (फोटो साभार-वायरल वीडियो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां राज्य में जहरीली शराब के कारण हो रही मौतों को लेकर घिरे हुए नजर आते हैं. तो वहीं उनके ही पार्टी के विधायक उनकी राह आसान करने के बजाय उन्हें और मुश्किल में डाल देते हैं. मीडिया से मुखातिब होते हुए जदयू विधायक गोपाल मंडल ने एक बड़ा विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर लोग जहरीली शराब से मरते हैं तो अच्छा है. उनका कहना है कि जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत होगी तो जनसंख्या घटेगी और जगह खाली होगी.

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा, "जगह खाली भी होना चाहिए न, इसी तरह मरते रहेगा तो जनसंख्या घटेगा न". विधायक गोपाल मंडल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है लोग तरह-तरह के प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. मालूम हो कि हाल ही में जदयू के पूर्व विधायक ने राज्य में पियक्कड़ सम्मेलन का आयोजन करने की बात कही थी जिसके बाद भी राज्य की नीतीश सरकार पर कई सवाल खड़े हुए थे.

बेगूसराय के एक छात्र गूगल में ऐसी गलती निकाला की कंपनी ने रिसर्चर में किया शामिल

हाल ही में सिवान से जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा था कि वो पियक्कड़ सम्मेलन का आयोजन करने वाले हैं जिससे पता चलेगा कि कितने पीने वाले हैं और कितने नहीं पीने वाले हैं. विधायक जी ने ये भी बता दिया था कि वो सर्दियों के बाद पियक्कड़ सम्मेलन का आयोजन करेंगे. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा तक कि जो लोग कहेंगे वही पिलाया जाएगा.

सोशल मीडिया पर श्याम बहादुर सिंह का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो भोजपुरी में कह रहे हैं पियक्‍कड़ सम्‍मेलन कराबे जा रहल बानी. गांंधी मैदान में, ई तनी ठंडिया कम हो जाई तब. पता चली कि पीयेला केतना लोग बा, ना पीयेवाला केतना लोग बा. लोग के बोलावल जाई, जौन कही लोग तौन पियावल जाई."

बिहार: बिजली घर में अजीब चोरी, FIR लिखवाई तो चोरों ने पुलिस के आगे ही दोबारा लगाई सेंध

गौरतलब है कि नीतीश सरकार जल्द ही शराबबंदी कानून को लेकर नया संशोधित विधेयक लाने वाली है जिसमें शराब पकड़े जाने पर जेल का नहीं भारी जुर्माने का प्रावधान होगा. यादव जी को नीतीश सरकार जहां शराबबंदी को लेकर कड़े प्रावधान लेकर आने वाली है तो वहीं उनके ही विधायक उनके इस किए धरे पर पानी फेर दे रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें