हाई स्कूल के बीमार शिक्षक को देखने समस्तीपुर पहुंचे नीतीश, पांव छूकर आशीर्वाद लिया

Swati Gautam, Last updated: Thu, 30th Dec 2021, 10:00 PM IST
  • गुरुवार को समस्तीपुर आगमन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीमार शिक्षक से मिलने के लिए उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर कमला गांव पहुंचे. इस दौरान सीएम ने बीमार शिक्षक से कुशलक्षेम पूछा और जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की. इसके साथ ही उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया.
हाई स्कूल के बीमार शिक्षक को देखने समस्तीपुर पहुंचे नीतीश कुमार ने पांव छूकर आशीर्वाद लिया

पटना. शिक्षक और छात्र का रिश्ता कितना अनौखा होता है इसका उदाहरण बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी दे दिया. सीएम नीतीश कुमार को जब सूचना मिली की अपने दौर में रहे शिक्षक लकवाग्रस्त होने से बीमार हैं तो गुरुवार को समस्तीपुर आगमन पर सीएम नीतीश बीमार शिक्षक से मिलने के लिए उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर कमला गांव पहुंचे. इस दौरान सीएम नीतीश ने अपने पूर्व शिक्षक श्री नंद किशोर प्रसाद सिंह का कुशलक्षेम पूछा और जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की. इसके साथ ही सीएम ने उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया.

जब सीएम नीतीश कुमार भगवानपुर कमला गांव में बीमार शिक्षक से मिलने पहुंचे तो इस दौरान किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई. सीएम ने कुछ समय वहां बिताया और अपने पूर्व शिक्षक का हालचाल जाना. मुख्यमंत्री के गांव में आगमन से पूरे गांव में हलचल तेज हो गई और सीएम की एक झलक पाने भर के लिए लोगों का जमावड़ा लग गया. इस दौरान लोगों के आवागमन को पूरी तरह रोक दिया गया था.

CM नीतीश ने बांका एलपीजी सिलेंडर हादसे में पांच बच्चों की मौत पर जताया शोक

भगवानपुर कमला गांव निवासी नंदकिशोर सिंह बख्तियारपुर हाई स्कूल में सीएम नितीश के शिक्षक थे

बता दें कि भगवानपुर कमला गांव निवासी नंदकिशोर सिंह बख्तियारपुर हाई स्कूल में शिक्षक थे. उस स्कूल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पढ़ते थे. उस स्कूल से नंदकिशोर सिंह 1994 में सेवानिवृत हुए थे. शिक्षक नंदकिशोर सिंह इन दिनों लकवाग्रस्त होने से बीमार हैं. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुबह से ही गांव में प्रशासन की सरगर्मी बनी हुई थी. समस्तीपुर में जीविका दीदियों के कार्यक्रम व समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री उनसे मिलने के लिए शाम साढ़े पांच बजे के बाद पहुंचे थे. उस समय आवागमन पूरी तरह रोक दिया गया था.

सीएम नीतीश ने पूर्व शिक्षक नंद किशोर प्रसाद सिंह का कुशलक्षेम पूछा और जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें