बिहार में शादी में शराब पिला रहे लोग, गड़बड़ नहीं तो पुलिस छापा चिंता की बात नहीं: नीतीश

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 7:44 PM IST
  • बिहार सीएम नीतीश कुमार ने पुलिस द्वारा शादी समारोह में छापेमापी मामले में सफाई देते हुए कहा कि ऐसी कई शिकायतें मिली है कि शादी समारोह में शराब पिलाने का इंतजाम रहते हैं. यदि कोई गड़बड़ करता ही नहीं है तो फिर उसे चिंता करने की क्या जरूरत है.
बिहार में शादी में शराब पिला रहे लोग, गड़बड़ नहीं तो पुलिस छापा चिंता की बात नहीं: नीतीश

पटना. बिहार में शराबबंदी को सख्ती से लागू करने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी भी तरह की कोई कोर कसर नहीं छोड़ते दिख रहे हैं. जिसमें अब कई मामलों में उनको सफाई तक देनी पड़ रही है. सोमवार को पुलिस द्वारा शादी समारोह में पुलिस द्वारा बिना परमिशन के छापेमारी करने पर सफाई देते हुए कहा कि इसमें किसी को भी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जब कोई गड़बड़ करता ही नहीं है तो फिर चिंता करने की क्या जरूरत है. सीएम ने ये बात आयुर्वेद कॉलेज और तिब्बी कॉलेज का मुआयना करने के बाद कही.

खनिज से कमाएगा बिहार, रोहतास, औरंगाबाद और गया में मिला पोटेशियम, क्रोमियम भंडार

गड़बड़ करने वालों पर होगी कार्रवाई

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पुलिस को कई ऐसी शिकायतें मिली है कि शादी समारोह में शराब पिलाने का भी इंतजाम रहता है. इसको लेकर पुलिस ऐसे मामलों पर छापेमारी कर रही है. इसमें किसी को भी चिंता करने की जरूरत नहीं है. जब कोई गड़बड़ करता ही नहीं है तो फिर उस पर चिंता करने की जरूरत नहीं है. यदि कहीं कोई गड़बड़ी मिली तो पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करेगा.

बिहार शराब बंदी: बिना महिला सिपाही के दुल्हन के कमरे में घुसी पुलिस, परिजनों ने किया हंगामा

राबड़ी ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि यह निजता का उल्लंघन

पुलिस द्वारा शादी समारोह में छापेमारी करने को लेकर राजद नेता राबड़ी देवी ने बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर हमला करते हुए ट्वीट किया. राबड़ी देवी ने लिखा कि बिहार पुलिस शराबबंदी के नाम पर बिना महिला पुलिसकर्मियों के दुल्हन के कमरों और कपड़ों की तलाशी ले रही है. यह निजता के अधिकार का उल्लंघन है. बिहार में शराब कैसे व क्यों पहुंच रही है,कौन पहुंचा रहा है? उसकी जांच और खोजबीन नहीं लेकिन उल्टा सनकी सरकार महिलाओं को ही परेशान कर रही है? अब लोग शादी करें या तानाशाह की सनक मिटाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें