CM नीतीश ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, बिहार में नाइट कर्फ्यू पर कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 3:45 PM IST
  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को आईजीआईएमएस में कोरोना टीका का दूसरा डोज लिया है. नाइट कर्फ्यू पर सीएम ने कहा कि 17 अप्रैल को होने वाली सर्वदलीय बैठक में इस पर फैसला लिया जाएगा.
बिहार सीएम नीतीश कुमार ने आईजीआईएमएस ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक ली.

पटना. बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वैक्सीन की दूसरी डोज ली है. सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को आईजीआईएमएस में कोरोना टीका लगवाया है. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. नाइट कर्फ्यू पर सीएम ने कहा कि 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है. उसमें सुझाव के बाद फैसला लिया जाएगा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आईजीआईएमएस में मीडिया के सवालों के जवाब दिए. नाइट कर्फ्यू के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि 17 अप्रैल को राज्यपाल की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक होनी है. उस बैठक में जो भी सुझाव आएंगे. उसके बाद आगे क्या करना है? इस पर निर्णय लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल हम लोग एक-एक चीज पर नजर रखे हुए हैं.

पब्लिक प्लेस पर नहीं होगा रामनवमी, छठ पूजा और जुमे की नमाज का आयोजन, आदेश जारी

इस मौके पर सीएम नीतीश ने कहा कि जो भी बाहर से आ रहे हैं उनकी जांच करा रहे हैं. हर रोज कोरेाना की जांच को 1 लाख से भी ज्यादा बढ़ाना है. उन्होंने कहा कि जितनी अधिक जांच होगी. उससे उसके फैलाव को रोकने में मदद मिलेगी. बिहार में कोरेाना रिकाॅर्डतोड़ रहा है. इसको देखते राजधानी पटना में सार्वजनिक स्थलों पर रामनवमी, छठ, पूजा और नमाज पर प्रतिबंध लगा दिया है.

महाराष्ट्र समेत इन राज्यों से फ्लाइट से बिहार आने वालों को कोविड रिपोर्ट जरूरी

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 24 घंटे में बिहार में कोरोना के 4 हजार 786 नए केस सामने आए हैं. वहीं 1 हजार 189 मरीज पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुके हैं. पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना से 21 लोगों की मौत हो चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें