CM नीतीश बोले- कोरोना से जीत का लें संकल्प, बिहार पुलिस समेत इनका जताया आभार

Smart News Team, Last updated: 09/05/2021 04:45 PM IST
  • बिहार में कोरोना से हालात खराब होते जा रहे हैं. इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को ट्वीट करते हुए सबको मिलकर कोरोना से जीतने का संकल्प लेने की बात कही है. उन्होंने कोरोना कोरोना योद्धाओं का आभार जताया है.
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट करके कोरोना योद्धाओं का आभार जताया.

पटना. बिहार में कोरोना संकट के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना से जीतने का संकल्प लेने को कहा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना के इस संकट काल में सरकार सभी जरूरी कदम उठा रही है. इस आपदा से निपटने में बेहद धैर्य, अनुशासन और हिम्मत के साथ काम करने वाले चिकित्सकों, नर्सों, सफाई कर्मियों, प्रशासन और पुलिस के लोगों समेत सभी कोरोना योद्धाओं का पूरे बिहार की परिवार की तरफ से आभार व्यक्त करते हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दूसरे ट्वीट में कहा कि इस आपदा में अनेक सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधिगण मानवता की सेवा कर रहे हैं. युवा साथी जनता की सेवा के लिए विशेष रूप से सक्रिय हैं और सोशल मीडिया का सकारात्मक प्रयोग कर रहे हैं जो सराहनीय है. उन्होंने कहा कि ऐसे सभी लोगों का भी हम बिहार परिवार की तरफ से धन्यवाद करते हैं.

बिहार में टीकाकरण को लेकर CM नीतीश का निर्देश,इस बार स्कूल-कॉलेज में लगेंगे कैंप

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना की पहली लहर के दौरान बिहार ने बहुत दृढ़ता और साहस के साथ ये लड़ाई लड़ी. इस बार भी कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए हमें अपने को और अपनों को बचाना है. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस जंग में सरकार का साथ देना है. आइए संकल्प लेते हैं कि हम सब मिलकर इस जंग को जीतेंगे.

बिहार स्वास्थ्य विभाग ने CT स्कैन का रेट किया तय, अधिक वसूलने पर होगा सख्त एक्शन

बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 24 घंटे में बिहार में कोरोना वायरस के 12 हजार 948 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 14 हजार 962 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. आपको बता दें कि बिहार में पिछले 24 घंटे में कोविड से 76 लोगों की मौत हो चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें