बिहार में बढ़ सकता है लॉकडाउन, जानें नीतीश सरकार कब लेगी फैसला

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th May 2021, 12:43 PM IST
  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार जल्द ही कोरोना लॉकडाउन को आगे बढ़ाने को लेकर फैसला ले सकती है. जिसके लिए सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को आपदा प्रबंध समूह की बैठक बुलाई है.
बिहार में बढ़ सकता है लॉकडाउन, जानें नीतीश सरकार कब लेगी फैसला

पटना. बिहार में कोरोना लॉकडाउन बढ़ सकता है. वही इसमो लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को आपदा प्रबंध समूह के साथ बैठक करने वाले है. वही इस बैठक मे निर्णय लिया जाएगा कि 5 मई से चलने वाला लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाएगा या नहीं. फिलहाल अभी बिहार में 25 मई तक कोरोना आंशिक लॉकडाउन लगाया गया है. जिसको आगे बढ़ाने को लेकर सीएम नीतीश कुमार बैठक करने वाले है.

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को देखते हुए बिहार में 5 मई को लॉकडाउन लगाया गया था. जिसे संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए 15 मई तक के लिए लगाया गया था. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस लॉकडाउन का असर देखते हुए इसे 16 मई से 25 माय तक आगे बढ़ा दिया था. वहीं इसको आगे बढ़ाने के फैसला आज आ सकता है.

पूर्व CM मांझी ने फिर बोला हमला, कहा- वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के साथ डेथ सर्टिफिकेट पर भी हो PM की फोटो

इतना ही नहीं सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को आम जनता को लॉकडाउन को लेकर वर्चुअल सम्बोधित भी किया था. जिसमे उन्होंने बिहार की लोगों से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने की आपली की थी. साथ ही लोगों से बेवजह घर से भर नहीं निकलने की गुजारिश की थी. वहीं उन्होंने लोगों से मास्क, दो गज की दुरी और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए भी कहा था.

खुशखबरी! बिहार में स्कूली बच्चों को जल्द मिल सकता है स्मार्टफोन या टैबलेट, जानें डिटेल्स

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें