भक्त चरण दास का RJD पर निशाना, बोले- हमारे 19 विधायकों के बिना तेजस्वी बन जाएं CM

Nawab Ali, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 12:35 PM IST
  • बिहार में उपचुनाव से पहले ही कांग्रेस-राजद का गठबंधन टूटने के बाद दोनों पार्टी के नेता एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं. बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा है कि हमारे 19 विधायकों के बिना अगर तेजस्वी सीएम बन सकते हैं तो बन जाये.
बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास. फाइल फोटो

पटना. बिहार में कांग्रेस-राजद की आपसी तना-तनी के कारण उपचुनाव से पहले ही गठबंधन टूट गया. कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर दोनों पार्टी अकेले चुनाव लड़ रही हैं. गठबंधन टूटने के बाद राजद और कांग्रेस नेता एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं. बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा है कि हमारे 19 विधायकों के बिना अगर तेजस्वी सीएम बन सकते हैं तो बन जाये. इससे पहले राजद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव में अगर कांग्रेस 70 के बदले 50 सीट पर चुनाव लड़ी होती तो आज बिहार में सरकार होती. 

बिहार में कांग्रेस-राजद का गठबंधन टूटने के बाद जमकर जुबानी जंग चल रही है. दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं. बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने एक बार फिर राजद पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि हमारे 19 विधायकों के बिना अगर तेजस्वी सीएम बन सकते हैं तो बन जाये. उन्होंने राजद पर आरोप लगाते हुए कहा है कि राजद का भाजपा से गठबंधन होगा जिस पर राजद नेता मनोज कुमार झा ने कहा है कि चरण दास को पहले बिहार की राजनीति को समझना चाहिए. मनोज कुमार झा ने कहा है कि चरण दास बिहार में कांग्रेस की लुटिया डुबो देंगे.

बिहार उपचुनाव के प्रचार को तारापुर गए तेजस्वी पकड़ रहे मछली, वीडियो ट्वीट कर बोले...

बिहार में कांग्रेस-राजद का गठबंधन टूटने के बाद शुरू हुई जुबानी जंग अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. आपको बता दे सीपीआई से छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए कन्हैया कुमार के बाद ये पूरा मामला शुरू हुआ है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें