बिहार में ऐसा क्या हुआ कि अब कांग्रेस के विधायक करेंगे CM नीतीश को रिपोर्ट,जानें

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 11:52 AM IST
  • बिहार में कोरोना से निपटने को लेकर कांग्रेस पार्टी ने बड़ा फैसला लिया है. कांग्रेस के सभी विधायक अब मुख्यमंत्री नीतीश को सीधा रिपोर्ट करेंगे. बिहार कांग्रेस ने फैसला लिया है कि महामारी के इस समय में आम लोगों की जान बचाने के लिए पार्टी अपनी सेवाएं देने को तैयार है.
बिहार कांग्रेस के विधायक सीएम नीतीश को सीधा करेंगे रिपोर्ट.

पटना. कांग्रेस ने कोरोना के बिगड़ते हालत को देखते हुए फैसला लिया है कि पार्टी के सभी विधायक सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रिपोर्ट करेंगे. कोरोना की इस दूसरी लहर में कांग्रेस के सभी विधायक नीतीश कुमार को अपने इलाके के अस्पताल की कमियों और अच्छाइयों की जानकारी सीधे पहुंचाएंगे.बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा और कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत कुमार शर्मा ने बिहार सीएम नीतीश कुमार को कोरोना से निपटने को लेकर सुझाव पत्र संयुक्त रूप से भेजा गया है. 

संयुक्त पत्र में कहा गया कि कांग्रेस पार्टी के विधानमंडल दल और सांसदों की एक वर्चुअल मीटिंग बिहार प्रभारी भक्त चरण दास की अध्यक्षता में 15 मई को की गई थी. जिसमें कुव्यवस्था के कारण मरीजों की असमय मौत और परेशानी से निपटने के उपायों पर बात की गई थी. महामारी के इस समय में आम लोगों को बचाने और अस्पतालों को व्यवस्थित करने को लेकर कांग्रेस के सभी विधायक अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार हैं. 

नीतीश सरकार बिजनेस लगाने को देगी 10 लाख का लोन, 1 जून से लागू होगी योजना

मुख्यमंत्री को भेजे संयुक्त पत्र में लिखा गया कि जो अस्पताल हैं उनमें डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, नर्स, दवाईयां, बेड, ऑक्सीजन युक्त बेड, वेंटिलेटर आदि पर्याप्त संख्या में नही हैं. वहीं कमी होने के कारण कालाबाजारी अपने चरम पर है. 

सरकारी प्रबंधन और अस्पतालों में सुविधाओं की कमी के कारण कई लोगों की जान जा चुकी है. साथ ही लिखा गया कि कांग्रेस पार्टी केवल आलोचनाएं करने में विश्वास नहीं करती है बल्कि उन्हें दूर करने में करती है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने फैसला किया है कि उनके इलाके में जो अस्पताल हैं उनकी कमियां और खूबियों के बारे में वह सीधे मुख्यमंत्री को जानकारी देंगे. 

ट्विटर यूजर का गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए CM नीतीश को ट्वीट, जानें क्या कहा 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें