बिहार कांग्रेस MLA की बॉलीवुड एक्ट्रेस बेटी के फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग, वायरल

Smart News Team, Last updated: Wed, 25th Aug 2021, 7:34 PM IST
  • सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा के फोटो इन दिनों काफी चर्चा में हैं. आयशा शर्मा के फोटोशूट ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है. कई फिल्म समीक्षक उनके फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं. 
बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा की लेटेस्ट फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.(सोर्स-आयशा शर्मा इंस्टाग्राम)

पटना. बिहार की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा ने इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक्स से आग लगा रखी है. आयशा शर्मा की बोल्ड फोटोज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. आयाशा की सोशल मीडिया तस्वीरों पर कई फिल्म समीक्षकों ने अबतक कमेंट किया है. आयशा शर्मा बिहार के कांग्रेस विधायक अजीत शर्मी की बेटी भी हैं. 

आयशा ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है. जिसकी तस्वीरें उन्होनें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं. बॉलीवुड फिल्म सत्यमेव जयते में आयशा जॉन अब्राहम के साथ नजर आ चुकी हैं. आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह जिम और वर्कआउट के भी फोटोज और वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं. 

बिहार के भागलपुर में जन्मीं आयशा की बोल्ड लुक्स फोटो देखने के बाद फिल्म समीक्षक अनुपम ने भी उनकी जमकर तारीफ की है. विनोद अनुपम ने कहा कि बिहार से नीतू चंद्र के बाद नेहा शर्मा और आयशा ही फिल्मों में नजर आ रही हैं. अनुपम ने कहा कि बिहार की बेटियां किसी से कम नहीं हैं.  

पटना: खेत बेचकर पत्नी के खाते में डाले 39 लाख, लेकर पड़ोसी संग हो गई फरार

फिल्म समीक्षक विनोद अनुपम ने आयाशा की लेटेस्ट बोल्ड फोटोज पर कहा कि बिहार की बेटियां आगे बढ़ रही हैं. जिस क्षेत्र में बेटियों को आगे बढ़ाने से बिहार के पेरेंट्स हिचकते हैं उस क्षेत्र में बेटियों की धमक दिख रही है. तमाम पूर्वाग्रहों से मुक्त होकर इसका स्वागत किया जाना चाहिए. 

बता दें कि आयशा शर्मा की बहन नेहा ने बॉलीवुड फिल्म क्या सुपर कूल हैं हम, यंगिस्तान और यमला पगला दिवाना 2 जैसी फिल्मों में काम किया है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें