बिहार: पटना में कोरोना विस्फोट, 522 नए कोरोना पॉजिटिव केस, 40 से ज्यादा बच्चे भी शामिल

Swati Gautam, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 5:38 PM IST
  • बिहार में रोजाना कोरोना के आंकड़ों में बेहताशा वृद्धि होती जा रही है. पटना में आज यानी मंगलवार को कुल 522 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें हैं लेकिन इस बार कोरोना ने बच्चों को भी अपनी चपेट में ले लिया है. पटना के 522 नए कोरोना संक्रमण के मामलों में 40 से ज्यादा बच्चे भी शामिल हैं.
बिहार के पटना में कोरोना विस्फोट, 522 नए कोरोना पॉजिटिव केस, 40 से ज्यादा बच्चे भी शामिल. file photo

पटना. देशभर में कोरोना के आंकड़ों में बेहताशा वृद्धि होती जा रही है. बिहार के पटना में भी रोजाना बड़ी संख्या में नए कोरोना संक्रमित केस मिल रहे हैं. बता दें की पटना में आज यानी मंगलवार को कुल 522 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें हैं लेकिन इस बार कोरोना ने बच्चों को भी अपनी चपेट में ले लिया है. पटना के 522 नए कोरोना संक्रमण के मामलों में 40 से ज्यादा बच्चे भी शामिल हैं. इस समय राजधानी पटना कोरोना का हाट स्पॉट बना हुआ है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि वे भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गये हैं. ललन सिंह अपने घर पर आइसोलेट हो गए हैं.

जदयू कार्यालय के दो गार्ड समेत पांच लोगों के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है. इसके बाद से पार्टी कार्यालय में पूरी एहतियात बरती जा रही है. अब से जांच के बाद ही पार्टी कार्यालय में प्रवेश की अनुमति मिल सकेगी. बता दें कि बिहार में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर विशेषज्ञों का कहना है कि प्रदेश में आने वाले 30 दिनों में यह पीक पर पहुंच सकती है. राज्य के लोगों को कोरोना से सावधान देने और सतर्कता बरतने की सलाह दी जा रही है. लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने और अधिकतर समय घर में रहने की भी सलाह दी जा रही है.

बिहार में लापरवाही! 2 बच्चों को कोवैक्सीन की जगह लगी बिना ट्रायल की कोविशील्ड वैक्सीन

मालूम हो कि सोमवार को ही पटना हाईकोर्ट के कुछ जज और कर्मचारियों को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी जिसके बाद पटना हाईकोर्ट  की सुनवाई वर्चुअल माध्यम से करने के आदेश दिए थे. इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम (हिंदुस्तान आवाम मोर्चा) के प्रमुख जीतनराम मांझी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. मांझी के अलावा उनकी पत्नी, बेटी, बहू और 2 स्टाफ मेंबर सहित 18 सुरक्षाकर्मी भी कोविड पॉजिटिव पाए गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें