Bihar Corona virus: बढ़ते मामलों के बीच RJD ने बंद किया कार्यालय, मिले 4526 केस

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 9th Jan 2022, 9:39 AM IST
बिहार में कोरोना संक्रमण फिर से तेजी से फैल रहा है. लगातार बढ़ते कोरोना केस सरकार के साथ आमजन के लिए भी चिंता सबब बन गए हैं. पिछले 24 घंटे में बिहार में 4526 नए मामले सामने आए हैं.  वहीं, आरजेडी ने इन मामलों के चलते पटना में पार्टी कार्यालय को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया है.
Bihar Corona virus: बढ़ते मामलों के बीच RJD ने बंद किया कार्यालय, मिले 4526 केस

पटना (भाषा). देश में ओमीक्रॉन के खतरे के बीच राज्यों में कोरोना वायरस फिर से पैर पसार रहा है. राज्यों में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस के केस को नियंत्रित करने के लिए केंद्र व राज्य सरकार लगातार काम कर रही है. बिहार समेत अन्य राज्यों में नए केस के चलते सरकार नई गाइडलाइन भी जारी कर चुकी है. बिहार में पिछले 24 घंटे में 4526 केस सामने आए हैं. जिसके चलते राज्य में सक्रिय केस की संख्या 12,311 हो गई है. वहीं, राज्य में संक्रमित कि संख्या 7,40,377 हो गई है.

बिहार में कोरोना के बढ़ते केसों के चलते राष्ट्रीय जनता दल ने अपना पटना कार्यालय अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया है. बढ़ते मामलों पर नियंत्रण पाने के लिए पार्टी की ओर से ये फैसला लिया गया है.

चिराग पासवान बोले- नरेंद्र मोदी की तरह प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं नीतीश कुमार

स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी.

संक्रमण के मामले बढ़ने पर राज्य के मुख्य विपक्षी दल राजद ने राजधानी में स्थित अपना कार्यालय शनिवार को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया.

राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में संक्रमण से किसी की मौत नहीं हुई है. अब तक 71,5966 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं, जिसमें से 704 लोग पिछले 24 घंटे में संक्रमण मुक्त हुए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें