6 नाबालिगों ने अश्लील वीडियो देख किया 2 छात्राओं के साथ गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

Pratima Singh, Last updated: Tue, 8th Mar 2022, 7:46 PM IST
  • जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र में सोमवार शाम 6 नाबालिग लड़कों ने 2 नाबालिग लड़कियों से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. तीनों आरोपी कक्षा छह के छात्र बताए जा रहे हैं. वहीं, दो कक्षा सातवीं और आठवीं में पढ़ते हैं.
6 नाबालिगों ने अश्लील वीडियो देख किया 2 छात्राओं के साथ गैंगरेप

पटना: बिहार के शेखपुरा जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र में सोमवार शाम 6 नाबालिग लड़कों ने 2 नाबालिग लड़कियों से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. तीनों आरोपी कक्षा छह के छात्र बताए जा रहे हैं. वहीं, दो कक्षा सातवीं और आठवीं में पढ़ते हैं.

ये मामला बेहद हैरान करने वाला है. मंगलवार को इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी और दोनों पीड़िता एक ही गांव के निवासी हैं. साथ ही पुलिस का कहना है कि एक आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है. 

पीड़ित परिवार ने दो आरोपियों को पकड़कर स्थानीय पुलिस को सौंप दिया, जिसके बाद जांच के दौरान लड़कों ने इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने मोबाइल पर अश्लील वीडियो को देखकर इसे घटना को अंजाम दिया.

 Women’s Day: बिहार सरकार की ये योजनाएं महिलाओं के लिए हैं बेहद खास, देखें List

पुलिस ने कहा कि नौ साल की पीड़िता की दादी के बयान के आधार पर FIR दर्ज किया गया, जिसमें उन्होंने शिकायत की कि जब उसकी पोती खेत से घर वापस आई तभी घरवालों को उसकी हालत पर शक हो गया, पूछताछ के बाद नाबालिग ने उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें