पटना में बढ़ता अपराध: बाइक से घर लौट रहे रेलवे JE को बदमाशों ने गोलियों से भूना

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Jul 2021, 9:28 AM IST
  • समस्तीपुर से घर लौट रहे मोकामा निवासी जेई की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. 
  • बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. पुलिस का कहना है की पैसों का लेनदेन और ठेकेदारी हत्या की वजह हो सकती है. 
बाइक से घर लौट रहे जेई की गोली मारकर हत्या

पटना. मोकामा थाना छेत्र में बाइक से जा रहे रेलवे जई को बदमाशों ने गोलियों से भून डाला. गोली लगने से जेई की मौके पर ही मौत हो गई. जेई पंकज सिंह बरौनी से घर लौट रहे थे. जेई का पीछा कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने मौका मिलते ही जेई पर गोली बरसानी शुरू कर दी. तीन से चार गोली पेट में लगने से पंकज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, अउ घटना की छानबीन में जुट गई. 

मृतक पंकज सिंह मोकामा के सकरवार टोला के रहने वाले थे. पंकज समस्तीपुर में जेई के पद पर तैनात था. हर रोज बाइक से बरौनी फिर बरौनी में बाइक खड़ी कर समस्तीपुर ट्रैन से जाया करता था. एसपी देहात कांतेश मिश्रा ने कहा है की पुलिस हत्या के कारणों के हर पहलु पर काम कर रही है. अभी तक इस पूरे घटनाक्रम की पड़ताल करने पर पैसे का लेनदेन, लूटपाट समेत कई पहलु निकल कर सामने आ रहे हैं. लेकिन पुलिस जल्द ही तफ्तीश कर हत्या का खुलासा करेगी. 

बिहार पंचायत चुनाव: आर्म लाइसेंस समेत 16 पहचान पत्र वोटिंग के लिए मान्य, जानें

अभी तक की जानकारी के अनुसार पंकज गुरूवार रात करीब साढ़े आठ बजे अपने घर लौट रहे थे. सूनसान जगह का फायदा उठाकर बदमाशों ने जेई पंकज सिंह को औंटा हॉल्ट के समीप घेर कर गोलिया बरसाई शुरू कर दी. अपराधियों ने साड़ी गोली पंकज के पेट में मारी जिससे मौके पर ही जेई की मौत हो गई. बदमाश जेई को अंतिम सांस तक गोली मारते रहे. पंकज के दम तोड़ते ही फरार हो गए. इस पुरे मामले में अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें