बिहार में बढ़ता जंगलराज! कोर्ट जा रहे मुंशी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 10:56 AM IST
  • पटना के नौबतपुर में बुधवार की सुबह कोर्ट जा रहे मुंशी बालेश्वर पाठक का गोली मारकर मर्डर कर दिया गया. राजधानी में पिछले 15 दिनों में कई हत्या के मामले सामने आए हैं.
पटना में कोर्ट जा रहे मुंशी की गोली मारकर हत्या.

पटना. बिहार की राजधानी में अपराधियों का बोलबाला अपने चरम पर है. पिछले 15 दिनों में तीन हत्या के मामले सामने आए हैं. बुधवार की सुबह नौबतपुर इलाके में कोर्ट जा रहे मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और वारदात की छानबीन में जुट गई है.

नौबतपुर के नारायणपुर के रहने वाले मुंशी बालेश्वर पाठक पर बुधवार की सुबह हमला कर दिया गया. मुंशी की मौके पर ही मौत हो गई. पिछले 15 दिनों में इंडिगो मैनेजर रुपेश की हत्या के बाद कई मर्डर के मामले सामने आए हैं. 

बिहार की राजधानी में अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं देखने को मिल रहा है. हर दिन हत्या और अन्य घटना के मामले सामने आ रहे हैं. बता दें 12 जनवरी को पटना में इंडिगो स्टेशन मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. राजधानी में इंडियो मैनेजर की हत्या के बाद बिहार की राजनीति में भी नीतीश सरकार में हो रहे अपराधों के कारण शासन और प्रसाशन पर सवाल उठाए गए थे.  

अगवा बेटा नहीं मिलने पर CM आवास के सामने परिवार की आत्मदाह की कोशिश, गिरफ्तार

वहीं 17 जनवरी को पटना में जेडीयू नेता आलोक तेजस्वी को भी उनके घर के सामने गोली मारकर घायल कर दिया गया था. अपराधी बख्तियारपुर में जदयू नेता पर हमला करने के बाद फरार हो गए थे. 

15 जनवरी को पटना में पूर्व वार्ड पार्षद के प्रत्याशी अलाउद्दीन उर्फ बिकाऊ की भी दिनदिहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बिकाऊ पीएमसीएच में एक महिला के दाह संस्कार में शामिल होने गए थे जब अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. 

पुलिस बन कार चालक को ठगा, ड्राइविंग लाइसेंस देखने के बहाने जेब से निकाले हजारों

बिहार के वैशाली में 16 जनवरी को एक वकील की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इन वारदातों के कारण बिहार सरकार की किरकिरी हो रही है. विपक्ष के नेता सवाल दाग रहे हैं कि सुशासन में ये किस तरह का जंगलराज चल रहा है. 

पटना: वकील का FIR नहीं दर्ज करना थानेदार को पड़ा महंगा, थानेदार पर FIR दर्ज 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें