बिहार: कोल्ड स्टोरेज के गेट पर अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली बरसाई, CCTV में कैद

Komal Sultaniya, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 7:26 AM IST
  • राजधानी में घटना थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. आए दिन मारपीट को लेकर खबर सामने आते रहती है. ऐसा ही एक मामला बिहार के गरदनीबाग में हुई है. कुछ बदमाशों ने एक कोल्ड स्टोरेज के गेट पर जाकर पिस्तौल में गोली भरी और एक के बाद एक दो राउंड फायरिंग की. पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई. पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है.
बिहार: कोल्ड स्टोरेज के गेट पर अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली बरसाई, CCTV में कैद

राजधानी में घटना थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसे ही एक मामला बिहार के गरदनीबाग में हुई है. गर्दनीबाग में बुधवार की दोपहर गोलीबारी हुई. कुछ बदमाशों ने एक कोल्ड स्टोरेज के गेट पर जाकर पिस्तौल में गोली भरी और एक के बाद एक दो राउंड फायरिंग की. पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई. पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है.

अनिसाबाद से बेउर जाने में NH-30 पर शालिमार कोल्ड स्टोरेज है, वहीं की घटना है. पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई. वहीं इस संबंध पुलिस ने कहा कि- युवकों ने तिरंगा यात्रा निकाली थी, उन्हीं की बाइक के साइलेंसर की आवाज थी. उन्होंने कहा कि कोई फायरिंग नहीं हुई है.

दुस्साहस! घर में घुसकर चिकेन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम

कोल्ड स्टोरेज के मालिक की माने तो इस घटना को उन्हें और उनके परिवार के लोगों को डराने-धमकाने के लिए की गई क्योंकि, कोल्ड स्टोर की जमीन को लेकर कोर्ट में केस चल रहा है. कुछ लोग जबरन वहां की जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं. आशंका है कि इसी वजह से बदमाशों को हवाई फायरिंग कर डराने के लिए किसी ने भेजा होगा.

सैयद सबा अशरफ कोल्ड स्टोरेज के मालिक हैं. उनके अनुसार बाइक से करीब 5-6 बदमाश वहां आए. गेट नंबर एक के जरिए एक-एक कर अंदर घुसे. गेट नंबर एक पर CCTV कैमरा लगा हुआ है. फुटेज देखने से पता चला कि गेट से अंदर आते ही बदमाशों ने अपने पास से एक रिवॉल्वर निकाली. फिर वहीं पर गोली रिवॉल्वर में भरी गई. इसके बाद एक के बाद एक कुल दो राउंड फायरिंग की और वहां से चले गए.

पटना में हमलावरों ने एक युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

हालांकि पुलिस ने फायरिंग से इनकार किया है. कोल्ड स्टोरेज के मालिक की माने तो उन्हें और उनके परिवार के लोगों को डराने-धमकाने के लिए इस तरह की हरकत की गई. क्योंकि जमीन को लेकर कोर्ट में केस चल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें