VIDEO: छात्रों ने मांगी मदद तो बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने दी गाली

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 9:41 PM IST
  • बिहार की डिप्टी CM रेणु देवी का एक गाली देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियों में वह छात्र संघ के सचिव को गुस्से में गाली देते हुए नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो 12 नवंबर का बताया जा रहा है.
बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी (फाइल फोटो)

पटना. बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी का गाली देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. महज 16 सेकंड के इस वीडियों में बीजेपी नेता और बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी आरा के छात्र संघ के नेता को गुस्से में हराम*@ कहती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि इस वीडियो को पुराना बताया जा रहा है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि 13 नवंबर को एमजेके कॉलेज के छात्र परीक्षा केंद्र बदलने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. इन सभी से नाराज होकर ही डिप्टी सीएम अपशब्द कहकर छात्रों से बात कर रही हैं. 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अपनी कार की आगे की सीट पर बैठते हुए वह गुस्से में कह रही हैं कि कहां है आरा का छात्र नेता, उन्होंने कहा कि परीक्षा मुजफ्फरपुर में होनी चाहिए. मैंने उन्हें बेतिया में परीक्षा आयोजित करने के लिए कहा था या मोतिहारी. वहीं 12 नवंबर को जैसे ही वह सर्किट हाउस से बाहर आईं तो छात्रों ने रेणु के काफिले का घेराव किया.

बिहार में जहां शराबबंदी को लेकर बैठक कर रहे थे नीतीश, वहीं मिली वोदका की बोतल

इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि रीक्षा केंद्र बेतिया से मुजफ्फरपुर कर दिए जाने के विरोध में छात्र जिले के एमजेके कॉलेज के गेट पर प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान कुछ छात्र 12 नवंबर से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर थे. वहीं जब उपमुख्यमंत्री रेणु देवी कॉलेज के पास स्थित दुर्गा बाग मंदिर में पूजा करने पहुंची तो छात्रों ने उनसे बात की तो वह गुस्से में छात्रों के नेता को गाली देते हुए बोलीं कि तुम्हारा नेता तो तुम्हारा नेता हराम*@ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें