BJP-JDU सरकार मजबूत, किसी के डोरे डालने से नहीं टूटेगी बिहार NDA सरकारः रेणु देवी

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 7:15 PM IST
  • बिहार डिप्टी सीएम रेणु देवी ने राजद के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि बिहार सरकार बहुत मजबूत है, किसी के डोरे डालने से एनडीए सरकार टूटने वाली नहीं है.
बिहार डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि एनडीए सरकार 5 साल तक मजबूती से चलेगी.

पटना. बिहार में राजद नेताओं के एनडीए सरकार के टूटने वाले बयान पर डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि बिहार सरकार बहुत मजबूत है, किसी के डोरे डालने से एनडीए सरकार टूटने वाली नहीं है. आपको बता दें कि अरुणाचल मामले के बाद राजद लगातार जदयू और बीजेपी पर निशाना साध रहा है. इस पर राज्यसभा सांसद सुशील मोदी से लेकर जदयू नेता वशिष्ठ नारायण तक पलटवार कर चुके हैं.

रविवार को बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि एनडीए की सरकार बहुत मजबूत है. यहां की जनता ने बहुत सोच-समझकर एनडीए को जनादेश दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार पूरे 5 साल चलेगी. किसी के डोरे डालने से सरकार टूटने वाली नहीं है. आपको बता दें कि अरुणाचल प्रदेश में जदयू के 7 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने से सियासत गर्मा गई है.

राबड़ी के बयान पर जदयू अध्यक्ष बोले- हम किसी के सामने अर्जी लेकर नहीं खड़े हैं

हाल ही में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल करने पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव विचार करेंगे. राबड़ी देवी के बयान पर जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने रविवार को कहा कि हम किसी के सामने अर्जी लेकर नहीं खड़े हैं. हमारी अपनी ताकत हैं और हमारे नेता नीतीश कुमार बड़े कद के नेता हैं. उनकी अपनी पहचान है और कौन क्या बोलता है, इससे कोई मतलब नहीं है.

बिहार पंचायत चुनाव की तैयारियां तेज, वोटर लिस्ट में नहीं है नाम तो ऐसे करें आवेदन

इससे पहले राबड़ी देवी के बयान पर जदयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि राजद के लोग सपना देखते हैं, कल्पना में जीते हैं. परिणाम आए और सरकार बने एक माह से अधिक हो गए लेकिन अब तक वे अपनी हार को पचा नहीं पा रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें