सुशील मोदी ने कांग्रेस को बताया PR कंपनी, कहा- महागठबंधन में दलितों की जगह नहीं

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 10:43 AM IST
बिहार डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने रविवार को ट्वीट करके महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि वहां दलितों-पिछड़ों-अतिपिछड़ों के लिए जगह नहीं है. इसी के साथ सुशील कुमार ने महागठबंधन के वाम दलों पर भी जमकर निशाना साधा है.
सुशील मोदी ने कांग्रेस को बताया PR कंपनी, कहा- महागठबंधन में दलितों की जगह नहीं

पटना. बिहार उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके सीट बंटवारे से साफ होता है कि वहां दलितों-पिछड़ों-अतिपिछड़ों के लिए जगह नहीं है. सुशील मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरजेडी ने अपने जैसे ही भ्रष्ट और वंशवादी कांग्रेस को बड़ा हिस्सा दिया है.

सुशील मोदी ने कहा कि इन दोनों से बची सीटें उन वामदलों की दी गई हैं जो जंगलराज के समर्थन की वफादारी करते हैं और बिहार में किसानों के खेत जलाते, जेएनयू में भारत तोड़ने के नारे लगाते और अतिक्रमणकारी चीन को लाल सलाम भेजते रहे हैं.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस अब डॉ. राजेंद्र प्रसाद, सरदार पटेल और जगजीवन राम की पार्टी नहीं रही. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी को पीएम और तेजस्वी प्रसाद यादव को सीएम बनवाने के लिए पीआर करने वाली कंपनी बनकर रह गई है. इस पीआर कंपनी का खर्चा, चीनी चंदे और मनी लॉड्रिंग से लेकर टिकट बेचने तक के कामों से चलता है.

बिहार चुनाव: RJD पूर्व नेता की हत्या, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप पर केस दर्ज

आरजेडी पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने कहा कि पटना में 74 लाख रुपए के साथ आरजेडी नेता की गाड़ी पकड़ी गई. पूर्णिया में विस चुनाव के लिए टिकट के लिए एक आरजेडी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. लालू प्रसाद ने पार्टी को संस्कार दिए हैं वो साफ दिख रहे हैं. मुकेश सहनी को भी देर से पता चला कि आरजेडी टिकट बेचने की ही एक दुकान है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें