बिहार सरकार में भाजपा बड़ा भाई लेकिन कामकाज में नहीं दिख रहा BJP का असरः डिप्टी CM

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 6:15 PM IST
  • बिहार डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह के बयानों के बाद बिहार में एनडीए गठबंधन में अनबन के कयास लगाए जा रहे हैं. जदयू के श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि बीजेपी और जदयू का गठबंधन कभी भी टूट सकता है.
बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति मंच से संबोधित किया.

पटना. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही एनडीए सरकार में अंदरूनी गड़बड़ी के कयास लगाए जा रहे हैं. जदयू के पूर्व विधायक और बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के बयानों के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार सरकार में बीजेपी बड़े भाई की भूमिका में है लेकिन सरकार के कामकाज और नीतियों में अपेक्षा अनुसार पार्टी का असर नहीं दिख रहा है.

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने ये बात महिला मोर्चा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति के मंच से कही है. तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि ये सच है कि मैं सरकार के कार्यक्रमों में नजर नहीं आ रहा हूं. डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने संभावना जताई कि जल्द ही बिहार सरकार की नीतियों और कार्यप्रणाली में बीजेपी का असर दिखेगा.

शराबबंदी पर विपक्ष ने सदन में किया हंगामा, RJD ने की CM नीतीश के इस्तीफे की मांग

वहीं सीवान जिले से जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि बीजेपी और जदयू का गठबंधन कभी भी टूट सकता है. उन्होंने बीजेपी पर बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू को धोखा देने का आरोप लगाया है. श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि बीजेपी पर भरोसा नहीं है इसलिए कार्यकर्ता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मजबूत करें ताकि पार्टी के अपने दम पर खड़ी हो सके.

बिहार पंचायत चुनाव की तारीख का आगे बढ़ना तय, जानें इलेक्शन में देरी की वजह

जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने ये बयान जिस मंच से दिया, उस पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा समेत पार्टी के कई नेता मौजूद थे लेकिन किसी ने भी श्याम बहादुर सिंह की बात का खंडन नहीं किया. जदयू के पूर्व विधायक ने पार्टी के कई उम्मीदवारों की हार का ठीकरा भाजपा पर ठोका.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें