बिहार मंत्रिमंडल का विस्तार बहुत जल्द, CM नीतीश कुमार करेंगे ऐलान: डिप्टी सीएम

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 6:54 PM IST
  • बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार बहुत जल्द होने वाला है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द घोषणा करेंगे. उन्होंने कहा, सीएम नीतीश कुमार को विशेषाधिकार है.
बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कैबिनेट विस्तार पर बड़ा बयान दिया है.

पटना. बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार पर उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि अब मंत्रिमंडल का विस्तार बहुत जल्द होने वाला है, अब देर नहीं होगी. बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को विशेषाधिकार है. सब कुछ ठीक हो गया है, सीएम नीतीश कुमार जल्द घोषणा करेंगे.

नीतीश सरकार में कैबिनेट विस्तार को लेकर बीजेपी सांसद अजय निषाद ने कहा कि जदयू-बीजेपी में कोई विवाद नहीं है, जल्द मंत्रिमंडल विस्तार हो जाएगा. उन्होंने कहा कि थोड़ा-मोड़ा विवाद होते रहते हैं लेकिल शीर्ष स्तर पर बात होती है तो ऐसा नहीं होता है. मंत्रिमंडल विस्तार पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी के बयान पर अजय निषाद ने कहा कि विपक्ष ख्याली पुलाव न बनाए. मुंगेरी लाल के हसीन सपन देखते रहें. न ये सरकार गिरने वाली है, न उनकी सरकार बनने वाली है.

बिहार में सोमवार से कोरोना गाइडलाइन के साथ खुलेंगे स्कूल, जानें क्या हैं निर्देश

आपको बता दें कि राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा था कि बिहार में जिस दिन कैबिनेट का विस्तार होगा, उसी दिन एनडीए की सरकार गिर जाएगी. उन्होंने कहा था कि मंत्रियों के नामों को लेकर भाजपा और जदयू में सहमति नहीं बन पा रही है. भाजपा नीतीश कुमार को निपटाने के प्रयास में है.

बिहार में रविवार को भी खुलेंगे निबंधन कार्यालय, लोग करा सकेंगे जमीन की रजिस्ट्री

इससे पहले बिहार बीजेपी के शीर्ष नेता दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले थे और बिहार मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा की थी. जिसके बाद बीजेपी ने अपने नए मंत्रियों के नाम तय कर लिए हैं. माना जा रहा है बिहार कैबिनेट विस्तार में नए युवा चेहरों को जगह मिल सकती है. वहीं बीजेपी के शाहनवाज हुसैन का नाम तय माना जा रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें