डिप्टी CM तारकिशोर बोले- जाति जनगणना से BJP को एतराज नहीं, नीतीश के साथ जाएंगे

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Aug 2021, 9:14 PM IST
  • बिहार उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने जाति आधारित जनगणना पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी को तय जनगणना से कोई एतराज नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समय देना स्वागतयोग्य कदम है. बीजेपी के नेता भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पीएम मोदी से मिलने दिल्ली जाएंगे.
डिप्टी CM तारकिशोर बोले- जाति जनगणना से BJP को एतराज नहीं, नीतीश के साथ जाएंगे (file photo)

पटना. बिहार उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जातीय जनगणना मामले में समर्थन करते करते हुए बयान दिया. डिप्टी सीएम तारकिशोर ने कहा कि जातीय जनगणना से भारतीय जनता पार्टी को कोई एतराज नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जातीय जनगणना पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को समय देना स्वागत योग्य कदम है. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के नेता भी इस प्रतिनिधि मंडल में होंगे. 

बता दें कि जातीय जनगणना मुद्दे पर चर्चा करने के लिए सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए समय की मांग की थी. जिसपर पीएम मोदी ने हामी भरते हुए इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश को समय दे दिया है. जिसके चलते नीतीश कुमार इसी 23 अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात में दोनों नेता जातीय जनगणना को लेकर आपस मे चर्चा करेंगे. 

जातीय जनगणना के मसले पर पीएम मोदी से 23 अगस्त को होगी सीएम नीतीश की मुलाकात

इतना ही नहीं जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी दिल्ली पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए जाएंगे. जिनके साथ भाजपा, कांग्रेस, वामदल, हम और वीआईपी के प्रतिनिधि भी पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली के लिए रवाना होंगे. वहीं सीएम नीतीश कुमार ने बताया हैं कि 23 अगस्त को सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी से मिलने का समय मिला है. साथ ही उन्हीने पीएम मोदी को समय देने के लिए धन्यवाद दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें