सुशांत सिंह केस: मुंबई में क्वारंटीन पटना एसपी को लेकर बिहार DGP का बड़ा बयान

Smart News Team, Last updated: 03/08/2020 07:55 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटीन करने के मामले में बिहार डीजीपी ने बड़ा बयान दिया है.
पटना एसपी को जबरन क्वारंटीन करने के मामले में बिहार डीजीपी ने बड़ा बयान दिया है

पटना. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में जांच करने के लिए मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटीन करने के बाद मामला तूल पकड़ गया है. बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने इस संबंध में कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र की गाइडलाइंस में क्वारंटीन के नियम पढ़े हैं. उस अनुसार एसपी को क्वारंटीन करने के भी बिल्कुल भी जरूरत नहीं थी.

बिहार डीजीपी ने कहा कि एसपी विनय तिवारी बिना किसी को बताए नहीं गए थे. अगर कोई अधिकारी सूचना देकर वाहन और आवास के इंतजाम का अनुरोध करता है तो वह सिक्रेटली नहीं गया था.

सुशांत सिंह के कॉल डिटेल्स दे सकते हैं अहम जानकारी, दिशा के फोन की भी होगी जांच

डीजीपी ने आगे बताया कि एसपी तिवारी ने जाने से पहले बांद्रा के डीएसपी को आने की सूचना दी थी. डीजीपी ने आगे बताया कि पटना के आईजी उन नियम को कोट करते हुए मुंबई बीएमसी चीफ को एक पत्र लिख रहे हैं.

आंसूओं के साथ भाई सुशांत सिंह को रक्षाबंधन पर याद करती रहीं तीनों बहन, काश…

मालूम हो कि आईपीएस अधिकारी पटना सिटी एसपी विनय तिवारी सुशांत मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे थे.जहां बीएमसी द्वारा उन्हें जबरन क्वारंटीन कर दिया गया. इस मामले में अब राजनीतिक हलचल मच गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें