पटना

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में हम लाएंगे सच सामने: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

Smart News Team, Last updated: 01/08/2020 07:21 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि वो मामले का पूरा सच सामने लाएंगे. उन्होंने ये बयान सीबीआई जांच की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए दिया है. 
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में हम लाएंगे सच सामने: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि इस केस में सच लोगों के सामने हम लाएंगे. लोग संयम रखें. उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि केस को सीबीआई को सौंपने की मांग की जा रही है. सुशांत के फैंस के साथ कुछ नेताओं ने भी ये मांग रखी है कि केस सीबीआई को सौंप दिया जाए. मामले की जांच अभी पटना पुलिस कर रही है. सीबीआई की जांच की मांग पर डीजीपी ने बिहार पुलिस की ओर से बयान दिया. 

डीजीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में बिहार पुलिस की टीम को अपेक्षित सहयोग नहीं किया. हालांकि पटना के सीनियर एसपी ने मुंबई पुलिस से बात की है तो उन लोगों ने पूरा सहयोग का आश्वासन दिया है. मुझे उम्मीद है कि मुंबई पुलिस इस मामले में बिहार पुलिस को आगे पूरा सहयोग करेगी और सभी जरूरी कागजात मुहैया कराएगी.

थैंक्यू बिहार पुलिस ने किया ट्वीटर पर ट्रेंड, सुशांत के फैंस ने बरसाया प्यार

उन्होंने यह भी कहा कि एक अफवाह थी कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया है, पर ऐसा नहीं है. उन्होंने यह भी कहा मुंबई पुलिस नहीं चाहती है कि बिहार पुलिस की टीम मीडिया से बात करे. 

मीडिया से बात करने से रोकने के लिए SIT को कैदी वैन में बैठाकर ले गई मुंबई पुलिस

बता दें कि ये बात सामने आई की मुंबई पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रही है. इस पर डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने शुक्रवार को सीनियर पुलिस अफसरों के साथ मामले की समीक्षा की. ये भी खबरें थीं कि मुंबई पुलिस से नाराज बिहार पुलिस जल्द मुम्बई पुलिस के आला अधिकारियों के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज कराएगी.

अन्य खबरें