CM नीतीश की फटकार के बाद पत्रकारों के लिए बिहार DGP एसके सिंघल का नंबर जारी

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 6:28 PM IST
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की फटकार के बाद बिहार डीजीपी एसके सिंघल का फोन नंबर जारी कर दिया है. बिहार जनसंपर्क विभाग ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्रकारों ने कहा था कि डीजीपी फोन नहीं उठाते हैं.

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की फटकार के बाद पत्रकारों के लिए बिहार डीजीपी एसके सिंघल का फोन नंबर जारी कर दिया गया है. बिहार जनसंपर्क विभाग ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बिहार डीजीपी का नंबर जारी किया. जनसंपर्क विभाग ने डीजीपी के कार्यालय और मोबाइल नंबर को जारी किया है. इन नंबरों पर फोन करके मीडियाकर्मी डीजीपी से बात कर सकते हैं. आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने शुक्रवार को डीजीपी को फटकार लगाई थी.

बिहार जनसंपर्क विभाग ने डीजीपी के कार्यालय का नंबर 0612- 2294301/2294302 और मोबाइल नंबर 09431602302 जारी किया है. शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री पटना में मीडिया से बात कर रहे थे. पत्रकारों ने रुपेश हत्याकांड और कानून व्यवस्था पर सवाल पूछे. सीएम ने कहा कि अपराध की जानकारी मिले तो हमें बताएं. 

बिहार में 18 जनवरी से नहीं खुलेंगे पहली से आठवीं तक के स्कूल, ये है वजह

अपराध पर पत्रकारों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा कि डीजीपी फोन नहीं उठाते हैं. इतना सुनते ही सीएम नीतीश कुमार ने वहीं पर डीजीपी एसके सिंघल को कॉल लगाया और कहा कि आप फोन उठाया करिए. आर ब्लॉक दीघा पुल के उद्घाटन के लिए पहुंचे सीएम ने पत्रकारों से कहा कि पुलिस की कार्यशैली पर सवाल मत उठाइए.

प्रेस/मीडियाकर्मियों द्वारा पुलिस महानिदेशक, बिहार से आवश्यक बातचीत, सूचना एवं जानकारी हेतु दिये गये टेलीफोन/मोबाइल नम्बर पर संपर्क किया जा सकता है। - #BiharDGP Home Department, Govt. of Bihar

Posted by Information & Public Relations Department, Government of Bihar on Friday, 15 January 2021

बिहार की अदालतों में 11.91 लाख लंबित मुकदमे, पटना सबसे ऊपर, तीसरे पर मुजफ्फरपुर

सीएम की फटकार के कुछ घंटों के अंदर ही बिहार जनसंपर्क विभाग ने बिहार डीजीपी का नंबर जारी कर दिया. इन नंबरों पर डीजपी को अपराध की सूचना दे सकते हैं.  बिहार जनसंपर्क विभाग ने नोटिफिकेशन निकालकर डीजीपी का फोन नंबर जारी किया. विभाग ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी. इस पोस्ट में लिखा है कि प्रेस/मीडियाकर्मियों द्वारा पुलिस महानिदेशक, बिहार से आवश्यक बातचीत, सूचना और जानकारी हेतु दिए गए टेलीफोन/मोबाइल नबर पर संपर्क कर सकते हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें