दौड़ में सबसे आगे निकलने के चक्कर में औंधे मुंह गिरे बिहार के DGP, सोशल मीडिया पर Video Viral

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 6th Mar 2022, 12:34 PM IST
  • बिहार के डीजीपी एसके सिंघल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह दौड़ में सबसे आगे निकलने के चक्कर में तेजी में दौड़ते है. जिसके चलते उनका संतुलन बिगड़ जाता है और वह मुंह के बल गिर जाते है.
दौड़ में सबसे आगे निकलने के चक्कर में औंधे मुंह गिरे बिहार के DGP, सोशल मीडिया पर Video Viral

पटना. बिहार पुलिस के महानिदेशक DGP का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बिहार पुलिस DGP के वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि वह अन्य इस्टाफ के सात दौड़ लगा रहे थे. इस दौड़ में वह काफी तेज दौड़ते हुए आगे निकल गए. तेज दौड़ने के कारण उनका संतुलन बिगड़ गया. जिसके चलते वह सीधे जमीन पर मुंह के बल आ गिरे. जिसके बाद उनके पीछे चलने वाले अन्य पुलिस वालों के कदम भी थम गए. डीजीपी का यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस सप्ताह के अंतरगर्त 26 फरवरी को रन फॉर एनवायरमेंट आयोजित की गई थी. पर्यावरण के लिए दौड़ का आयोजन मिथिलेश स्टेडियम से 9.8 किलोमीटर लंबी दौड़ की गई थी. जो पुरे शहर का चक्कर लगाकर वापस स्टेडियम पहुंची थी. इस दौड़ में शामिल होने डीजीपी इसके सिंघल भी पहुंचे थे. डीजीपी अपने मातहत अधिकारीयों के साथ मैदान में दौड़ लगा रहे थे. इसी दौरान तेज दौड़ने पर उनका संतुलन बिगड़ गया. जिसके चलते वह ट्रैक पर मुंह के बल गिर पड़े.

परिवहन विभाग की Dowry के खिलाफ पहल, चयनित अभ्यर्थियों देना होगा दहेज न लेने का घोषणापत्र

जानकारी के अनुसार पर्यावरण के लिए आयोजित हुए दौड़ में करीब 385 प्रतिभागियों ने आनलाइन पंजीकरण करवाया था. इस दौड़ में कई वरिष्ठ अफसर समेत एथलेटिक्स एसोसिएशन के धावक शामिल हुए थे. पर्यावरण के लिए हुए दौड़ में पुरुष वर्ग में पहला स्थान कृष्ण कुमार, दूसरा जसवंत कुमार और तीसरा स्थान पर वीरेंद्र यादव रहें. वहीं महिला वर्ग में पहले स्थान पर प्रतिमा, दूसरे स्थान पर ज्योति और तीसरे स्थान पर अनीता रही.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें