बिहार चुनाव: मुजफ्फरपुर के बाद पटना में चुनाव आयोग ने की उच्च स्तरीय बैठक

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 06:28 PM IST
  • बिहार चुनावों की तैयारियों की समीक्षा के लिए सोमवार को चुनाव आयोग ने पटना में बैठक की. इस बैठक में कई प्रमुख जिलों के निर्वाचन अधिकारियों समेत जिलाधिकारियों ने भाग लिया.
पटना के एक्जीविशन रोड स्थित होटल में बिहार चुनाव की तैयारियों के लिए बैठक करते चुनाव आयोग के उच्चाधिकारी

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पास आते ही राजनीतिक पार्टियों ने ही नही चुनाव आयोग ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. सोमवार को राजधानी के एक्जीविशन रोड स्थित होटल में चुनाव आयोग ने उच्चस्तरीय बैठक की. इस बैठक में भारत निर्वाचन आयोग के उप निर्वाचन आयुक्त श्री सुदीप जैन और श्री चंद्र भूषण कुमार भी मौजूद थे.

गौरतलब है कि बिहार में चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी दावेदारी पक्की करने के लिए सारे सियासी दावं-पेंच लगाने शुरु कर दिए हैं. इसकी साथ ही चुनाव आयोग ने भी राज्य में शांति पूर्ण तरीके से चुनाव करवाने के लिए अपनी कमर कस ली है.   आज चुनाव आयोग की उच्च स्तरीय टीम ने पटना के एक्जीविशन रोड स्थित होटल में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा बैठक की. यह बैठक पहले से निर्धारित समय 2.45 बजे न शुरु होकर तीन बजे से बैठक शुरू हुई. 

चुनाव आयोग की टीम पटना से पहुंची मुजफ्फरपुर, 7 जिलों के DM-SP संग होगी बैठक

जानकारी के मुताबिक चुनाव आयोग की इस उच्च स्तरीय बैठक में पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, सारण, सीवान व गोपालगंज के जिला निर्वाचन पदाधिकारी, सह जिलाधिकारी और जिला पुलिस अधीक्षक शामिल हुए. बैठक में इन ज़िलों में विधानसभावार चुनावी तैयारियों की समीक्षा की गई. आपको बता दें कि इसके पूर्व आयोग की टीम ने मुजफ्फरपुर में सोमवार सुबह बैठक की थी जिसमें उत्तर बिहार के ज़िलों की समीक्षा की गई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें