बिहार चुनाव: हमारे एक हेलीकॉप्टर के पीछे नीतीश-मोदी के 30 चॉपर उड़ रहे- तेजस्वी

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 01:46 AM IST
  • दूसरे चरण के मतदान से पहले राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. राजद नेता ने कहा कि अगर एक बार फिर से नीतीश जी सीएम बनेंगे तो अगले पांच साल कुछ भी विकास नहीं होगा.
रानीगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान कल 3 नवंबर को होगा. बिहार में दूसरे चरण के चुनाव में 17 जिलों में 94 सीटों पर मतदान होना है जिनमें से अधिकांश पर मुकाबला एनडीए और महागठबंधन के बीच है. वहीं, दूसरे चरण के मतदान से पहले राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्‍वी यादव सोमवार को रानीगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश जी अगर फिर से सीएम बनेंगे तो अगले पांच साल तक राज्य में कुछ भी विकास नहीं होगा.

अररिया के रानीगंज में सोमवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्‍वी ने कहा कि 15 साल नीतीश कुमार मुख्यमंत्री रहे न गरीबी खत्म हुई, न भुखमरी. महंगाई चरम पर है. नीतीश सरकार राज्य में एक भी कारखाना नहीं लगा पायी. जिन्होंने पिछले 15 साल कोई काम नहीं किया वह आगे भी कुछ काम नहीं करने वाले हैं. मुझे एक मौका दें बिहार से बेरोजगारी दूर करेंगे. राजद नेता ने कहा कि अगर एक बार फिर से नीतीश जी सीएम बनेंगे तो अगले पांच साल कुछ भी विकास नहीं होगा.

बांकीपुर विधानसभा सीट: प्लूरल्स की पुष्पम प्रिया और बीजेपी के बीच सीधा मुकाबला

तेजस्‍वी यादव ने करीब 5 मिनट तक जनसभा को संबोधित किया. उन्‍होंने कहा कि मुझे मौका मिलेगा तो शिक्षक से आशा-ममता तक सभी को नियमित करेंगे. हम एक हैलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. जबकि नीतीश और मोदी जी 30-30 हेलीकॉप्टर से हमारा पीछा कर रहे हैं. हम अकेले ठेंठ बिहारी सब पर भारी, आपके आशीर्वाद से चुनाव जीतेंगे. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर से चुनावी मुद्दों को जनता के सामने रखा. और महागठंबधन को वोट देने की अपील की.

पटना सर्राफा बाजार में सोने की रफ्तार बढ़ी चांदी की गति धीमी, सब्जी मंडी थोक रेट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें