नीतीश ने लालू पर बोला हमला, कहा- वो सत्ता में आएंगे तो फिर अपहरण का उद्योग लगेगा

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 06:02 PM IST
  • सीएम नीतीश कुमार ने डुमरांव विधानसभा में रविवार को एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोला. उन्होंने कहा, अगर बिहार में अमन-चैन चाहते हैं तो एनडीए उम्मीदवार को वोट दीजिए.
अगर बिहार में अमन-चैन चाहते हैं तो एनडीए उम्मीदवार को वोट दीजिए- नीतीश कुमार

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तारीखों के ऐलान के बाद सभी पार्टियां मैदान में उतर आई हैं. बिहार में पहले चरण के लिए 28 अक्तूबर को मतदान होगा. ऐसे में सभी पार्टियों ने जोर-शोर से अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. सीएम नीतीश कुमार ने डुमरांव विधानसभा में रविवार को एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोला है.

डुमरांव में एक जनसभा में अपने संबोधन के दौरान सीएम नीतीश ने लालू राज की याद ताजा कराते हुए कहा कि अगर बिहार में फिर अपहरण, सामूहिक नरसंहार चाहते होंगे तभी हमें वोट नहीं देंगे. अगर फिर से बिहार से भागना चाहते होंगे, तभी वोट नहीं दीजिएगा. उन्होंने कहा कि अगर बिहार में अमन-चैन चाहते हैं तो एनडीए उम्मीदवार को वोट दीजिए. अगर फिर से वो लोग सत्ता में आएंगे तो अपहरण का उद्योग लगेगा.

चिराग का भाजपा मोह, कहा कि सार्वजनिक निंदा कर सकते हैं पर वोट कटवा न कहें

सीएम नीतीश ने कहा कि जनता ने जब से हमको सेवा करने का मौका दिया तब से लगातार काम कर रहे हैं. लोगों को आगे बढ़ाना हमारा लक्ष्य है. हम लोगों ने बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दिया. हर जिले में पॉलिटेक्निक संस्थान, आईटीआई, एएनएम संस्थान बन रहा है. इतना ही नहीं अब तो 8 मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं तीन और बनने वाले हैं . नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोगों ने शिक्षा की पूरी व्यवस्था की है. 2005 में हमारी सरकार बनी, तभी मैंने न्याय के साथ विकास का संकल्प लिया था. जिसमें हर तबके के उत्थान के साथ किसी भी वर्ग की उपेक्षा नहीं की.

बिहार चुनावः RLSP महासचिव अरूण कुशवाहा समेत कई नेता BJP में शामिल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें