बिहार चुनाव: दीपांकर भट्टाचार्य बोले- 'आगाज़ अच्छा है अंजाम भी बेहतर होगा'

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Oct 2020, 4:15 PM IST
  • महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने काम से जनता को निराश किया है.
भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 3 नवंबर को वोटिंग होनी है. इसके लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने बीजेपी पर हमला बोला है. दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा है कि भाजपा की नीति देश से लोकतंत्र खत्म करने की है. भाजपा की पूरी टोली देश को बर्बादी की ओर ले जा रही है.

भाकपा माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि पहले चरण के मतदान में ही महागठबंधन को निर्णायक बढ़त मिल गई है. आगाज़ अच्छा है अंजाम भी बेहतर होगा. पहली बार सुरक्षित और सम्मानजनक रोजगार चुनावी मुद्दा बना है. 5 साल तक आंदोलन करने वाले इन मुद्दों से जुड़े लोगों में काफी प्रसन्नता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने काम से जनता को निराश किया है और अब चुनाव के दौरान अपनी भाषा से लोगों को निराश कर रहे हैं.

31 अक्टूबर: पटना रांची जयपुर इंदौर मुजफ्फरपुर में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

बता दें, भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य शनिवार को फुलवारीशरीफ विधानसभा क्षेत्र में महागठबंधन के पार्टी प्रत्याशी गोपाल रविदास और दीघा विधानसभा क्षेत्र में शशि यादव के पक्ष में चुनावी सभाएं कर रहे हैं. माले प्रवक्ता कुमार परवेज ने बताया कि दीपांकर भट्टाचार्य दो नवंबर को औराई, चार नवंबर को समस्तीपुर और पांच नवंबर को बलरामपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

बिहार चुनाव: 1 नवंबर को मोतिहारी, बगहा और समस्तीपुर में गरजेंगे PM मोदी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें