बिहार चुनाव: JDU ने भी जारी किया घोषणा पत्र, 'पूरे होते वादे-अब हैं नये इरादे'

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 6:02 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जदयू ने अपने घोषणा पत्र को 'पूरे होते वादे-अब हैं नये इरादे' नारे के साथ जारी किया है. इस दौरान पार्टी अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि हमने जो वादा किया है, उसे पूरा किया है. इस घोषणा पत्र के भी हर वादे को हम पूरा करेंगे.
बिहार विधानसभा चुनाव: JDU ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. जदयू ने अपने घोषणा पत्र को 'पूरे होते वादे-अब हैं नये इरादे' नारे साथ जारी किया है. गुरुवार को पटना में जदयू कार्यालय में हुए एक कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने इसे जारी किया. 

इस दौरान जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि हमारा संकल्प है, युवा शक्ति-बिहार की प्रगति, आर्थिक हल-युवाओं को बल, आरक्षित रोजगार-महिलाओं को अधिकार और सशक्त महिला-सक्षम महिला. उन्होंने कहा कि हमने जो वादा किया है, उसे पूरा किया है. इस घोषणा पत्र के भी हर वादे को हम पूरा करेंगे. 

बिहार चुनाव: बीजेपी नेता शाहनवाज के बाद डिप्टी CM सुशील मोदी भी कोरोना पॉजिटिव

नायारण सिंह ने महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि आज अनुभवहीन नेता कह रहे हैं कि 10 लाख नौकरियां देंगे. उन्होंने पूछा कि इन नौकरियों के लिए 58 हजार करोड़ रुपए कहां से आएंगे. सिंह ने कहा कि बिहार की वित्तीय स्थिति जाने बगैर ही इस तरह के वादे कर दिए गए हैं.

BJP संकल्प पत्रः बिहार को IT हब बनाने का वादा, अगले 5 साल में 5 लाख से ज्यादा नौकरी

उन्होंने कहा कि झूठी घोषणाएं करने से बचना चाहिए. हमने इस कार्यकाल में सात निश्चय योजना को राज्य के हर गांव तक पहुंचा दिया है. आगे हमारी सरकार बनेगी तो हम सात निश्चय-2 पर काम करेंगे. हर घर तक बिजली पहुंच गई है. अब हर खेत तक पानी पहुंचाने का काम करना है.

गौरतलब है कि इससे पहले आज ही बीजेपी ने भी अपना घोषणा पत्र जारी किया है. इसमें 19 लाख रोजगार का वादा है. सबसे बड़ा वादा शिक्षकों की नौकरी का है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें